Move to Jagran APP

Assam News: काजीरंगा नेशनल पार्क में गैंडे के हमले में दो घायल, इलाज के लिए जोरहाट अस्पताल में भर्ती

Assam News काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान में एक गैंडे के हमले में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में वन विभाग के अस्थायी कर्मचारी विनोद और जीवन हैं। घायलों को इलाज के लिए जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Sun, 27 Nov 2022 08:06 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 08:06 AM (IST)
Assam News: काजीरंगा नेशनल पार्क में गैंडे के हमले में दो घायल, इलाज के लिए जोरहाट अस्पताल में भर्ती
काजीरंगा नेशनल पार्क में गैंडे के हमले में दो घायल (फाइल इमेज)

काजीरंगा (असम), एजेंसी। असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में शनिवार को एक सींग वाले गैंडे के हमले में कम से कम दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना राष्ट्रीय उद्यान के कोहोरा वन परिक्षेत्र के बोरबील क्षेत्र में उस समय हुई जब वे पार्क के अंदर एक क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत के काम में लगे हुए थे।

loksabha election banner

घायल व्यक्तियों की पहचान बिनोद सरो के रूप में की गई जो राष्ट्रीय उद्यान में एक वन कार्यकर्ता है और जीवन सरो जो एक स्थानीय युवक है। घायलों को कोहोरा सिविल अस्पताल ले जाया गया।

फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर, विभूति रंजन गोगोई ने एएनआई को बताया कि यह घटना बोरबील एंटी-पोचिंग कैंप एरिया में हुई। 'एक मादा गैंडे द्वारा हमला किए जाने के बाद दो व्यक्ति घायल हो गए, जब वे एक सड़क सफाई कार्य में लगे हुए थे।'

गैंडे के हमले की घटना में वनकर्मी बिनोद सरो और एक स्थानीय युवक जीबन सरो घायल हो गए हैं। कोहोरा सिविल अस्पताल में प्रारंभिक उपचार प्रदान करने के बाद हमने उन्हें आगे के इलाज के लिए जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- पूर्वोत्तर में कनेक्टिविटी और बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए काम कर रही केंद्र सरकार- विदेश मंत्री एस जयशंकर

यह भी पढ़ें- 'मोदी सरकार, हमें हिंदी नहीं चाहिए' कहते हुए तमिलनाडु के 85 वर्षीय शख्स ने खुद को लगा ली आग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.