तेजपुर, एजेंसी। असम के सोनितपुर जिले (Sonitpur District) से एक भयावह वारदात सामने आई है। एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक फुटबॉल मैच पर शर्त लगाने को लेकर अपने साथी ग्रामीण का सिर काट दिया। इसके बाद हमलावर व्यक्ति ने कटा हुआ सिर लेकर स्थानीय पुलिस थाने में घुस गया। असम पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घटना सोमवार को रंगपाड़ा थाना क्षेत्र के दोयालूर इलाके की है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित फुटबाल मैच खत्म होने के बाद यह वारदात हुई।

तुनीराम माद्री दो टीमों में से एक का समर्थन कर रहा था, जबकि हेम राम दूसरी टीम का प्रशंसक था। दोनों दोस्तों ने वादा किया कि अगर उनकी टीम जीत जाती है तो दूसरे को 500 रुपये देने होंगे। अधिकारी ने कहा कि हेम राम ने शर्त जीत ली और माद्री ने पैसे नहीं दिए।

पुलिस के अनुसार राम पैसे की मांग करता रहा और माद्री ने गुस्से में आकर अपने बैग से एक धारदार हथियार निकाला और उसका सिर काट दिया।

इसके बाद सोमवार देर रात आरोपी उसका सिर कटा हुआ लेकर रंगपाड़ा थाने में घुस आया। अधिकारी ने कहा कि उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

Edited By: Dhyanendra Singh Chauhan