Move to Jagran APP

भाजपा ने मानी हार, 13 को होगी संसदीय बोर्ड की बैठक

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने भाजपा की हार को स्‍वीकार करते हुए कहा कि पार्टी जनता के मूड को समझ नहीं सकी। उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली के विकास को लेकर भाजपा केजरीवाल के साथ है। इसी बीच पार्टी ने 13 फरवरी को पार्टी संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है जिसमें

By T empEdited By: Published: Tue, 10 Feb 2015 10:38 AM (IST)Updated: Tue, 10 Feb 2015 06:10 PM (IST)
भाजपा ने मानी हार, 13  को होगी संसदीय बोर्ड की बैठक

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनावों में मिली करारी पराजय के बाद भाजपा ने आप नेता अरविंद केजरीवाल को अपने वादे के अनुसार दिल्ली में काम करने को कहा है। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने भाजपा की हार को स्वीकार करते हुए कहा कि पार्टी जनता के मूड को समझ नहीं सकी। उन्होंने कहा कि दिल्ली के विकास को लेकर भाजपा केजरीवाल के साथ है। इसी बीच पार्टी ने 13 फरवरी को पार्टी संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है जिसमें दिल्ली में हुई पराजय पर विचार किया जाएगा।

loksabha election banner

इससे पहले, आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति से मिलने के लिए समय मांगा है। सूत्रों के अनुसार केजरीवाल प्रधानमंत्री से मिलकर उन्हें अपने शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करेंगे। केजरीवाल इस बार भी दिल्ली के रामलीला मैदान में ही 14 फरवरी को शपथग्रहण कर सकते हैं।

इससे पहले ही नरेंद्र मोदी ने केजरीवाल को फोन कर जीत की बधाई दे दी है। मोदी ने कहा कि केजरीवाल जी आपको जीत के लिए बधाई। आइए आपको चाय पिलाते हैं। इस पर केजरीवाल ने कहा कि मैं आपसे मिलने आऊंगा, तो मोदी ने कहा कि आपका स्वागत है।

दिल्ली में 'आप' ने रोका मोदी का विजय रथ

इस बातचीत के दौरान केजरीवाल ने कहा कि मैं दिल्ली का विकास करना चाहता हूं, तो मोदी ने कहा कि हम सब दिल्ली का विकास चाहते हैं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि केंद्र सरकार से आपको दिल्ली के विकास के लिए पूरी सहायता मिलेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में भी दिल्ली की सरकार को पूरा समर्थन देने का भरोसा दिया है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक-दूसरे के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी नजर आ रहे केजरीवाल और मोदी की यह बातचीत सुन ऐसा लग रहा है कि ये कोई पुराने दोस्त हैं। मोदी पहले शख्स हैं, जिसने केजरीवाल को जीत की बधाई दी है। ऐसा कर नरेंद्र मोदी देश के सामने फिर हीरो बन गए हैं। मोदी ने साबित कर दिया है कि वह देश का विकास चाहते हैं। दिल्ली का विकास चाहते हैं, चाहे फिर सरकार भाजपा की हो या आम आदमी पार्टी की।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में बजा आप का डंका, कई दिग्गजों पर हार का खतरा

इसे भी पढ़ें:केजरीवाल का साथ छोड़ चुके पुराने साथियों को आज अफसोस जरूर होगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.