Move to Jagran APP

पैसा, गाड़ी सबसे लें मगर वोट 'आप' को दें

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने रोड शो के दौरान लोगों से कहा कि चुनाव में सभी दलों से रुपये व गाडि़यां मिलें तो जरूर लें लेकिन लोग अपना वोट 'झाड़ू' को दें। उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र आप की सरकार बनने जा रही है। केजरीवाल रविवार को यहां इंडस्ट्रियल एरिया से सटे रामदरबार क्षेत्र में चु

By Edited By: Published: Sun, 30 Mar 2014 11:59 PM (IST)Updated: Mon, 31 Mar 2014 07:40 AM (IST)
पैसा, गाड़ी सबसे लें मगर वोट 'आप' को दें

चंडीगढ़ [जासं]। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने रोड शो के दौरान लोगों से कहा कि चुनाव में सभी दलों से रुपये व गाडि़यां मिलें तो जरूर लें लेकिन लोग अपना वोट 'झाड़ू' को दें। उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र आप की सरकार बनने जा रही है। केजरीवाल रविवार को यहां इंडस्ट्रियल एरिया से सटे रामदरबार क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

loksabha election banner

रोड शो के दौरान केजरीवाल ने अपने पुराने अंदाज 'भारत माता की जय' और 'वंदेमातरम' के नारे के साथ भाषण शुरू किया और इसी से विराम भी दिया।

उन्होंने कहा कि दस सालों में कांग्रेस सरकार ने जितना भ्रष्टाचार किया उतना भ्रष्टाचार अंग्रेज शासनकाल में भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में मंत्रियों व नेताओं ने भ्रष्टाचार कर करोड़ों रुपये स्विस बैंक में जमा कराए हैं। भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करने की आज जरूरत है।

'आप' प्रत्याशी अभिनेत्री गुल पनाग के समर्थन में वोट मांगने आए केजरीवाल दिनभर रोड शो में व्यस्त रहे। इस दौरान गुल पनाग के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक मौजूद थे। रोड शो राम दरबार से शुरू हुआ और मनीमाजरा के एनसीए मार्केट में जाकर समाप्त हुआ।

खुली जीप में खड़े हो केजरीवाल ने कहा, 'मेरा लक्ष्य हर देशवासी तक यह संदेश पहुंचाना है कि देश किसी की बपौती नहीं, जनता का है। मुझे 'आप' के लिए आपका स्पोर्ट चाहिए।'

पढ़ें : केजरीवाल बीमार, रोड शो छोड़ दिल्ली लौटे

आंकड़े हटा रही गुजरात सरकार : केजरीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आरोप लगाया कि गुजरात सरकार अपनी वेबसाइट से आर्थिक आंकड़ों को हटा रही है। ट्विटर पर उन्होंने सवाल किया कि ऐसा कहीं छानबीन से बचने के लिए तो नहीं किया जा रहा है?

हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि किस आंकड़े को वेबसाइट से हटाया गया है। इसे लेकर केजरीवाल ने मीडिया को भी निशाने पर लिया। उन्होंने सवाल किया इस मुद्दे की मीडिया में रिपोर्ट क्यों नहीं किया गया? गौरतलब है कि पिछले हफ्ते दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने किसानों द्वारा आत्महत्या और भूमि अधिग्रहण समेत अनके मुद्दों को लेकर गुजरात सरकार पर हमले किए थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि पिछले 10 साल के दौरान गुजरात में पांच हजार 872 किसानों ने आत्महत्या की है। हालांकि, गुजरात सरकार ने इन दावों को सिरे से खारिज कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.