Move to Jagran APP

शिवसेना का दाल के दामों पर तंज, कहा-दाल ने तोड़े सचिन के सारे रिकाॅर्ड

शिवसेना के मुखपत्र सामना में आज देश में बढ़ रहे दालों के दामों को लेकर पर कड़ा प्रहार किया गया है। इसमें कहा गया है कि दाल के दाम जिस तेजी से बढ़ रहे हैं उससे इसने सचिन तेंदुलकर के भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसमें यह भी कहा

By Kamal VermaEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2015 07:57 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2015 09:11 AM (IST)
शिवसेना का दाल के दामों पर तंज, कहा-दाल ने तोड़े सचिन के सारे रिकाॅर्ड

मु्ंबई। शिवसेना के मुखपत्र सामना में आज देश में बढ़ रहे दालों के दामों को लेकर पर कड़ा प्रहार किया गया है। इसमें कहा गया है कि दाल के दाम जिस तेजी से बढ़ रहे हैं उससे इसने सचिन तेंदुलकर के भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसमें यह भी कहा गया है कि दाल अब सोशल मीडिया के साथ-साथ व्हाट्सएप पर भी ट्रेंड करने लगा है। यही वजह है कि लोग अब दाल और उसके भाव को अपनी बात-चीत में शुमार करने लगे हैं।

loksabha election banner

'मूल्यवृद्धि का दाल तड़का' शीषर्क से लिखे इस संपादकीय में एक व्यंग्य का जिक्र करते हुए कहा है कि थाल में दाल की कटोरी ने तलाशें, यदि भूलकर इसमें दाल की कटोरी मिल भी गई तो इसमें दाल तलाशने की भूल न करना। इस संपादकीय में लिखा गया है कि केंद्र ने भले ही इसके लिए कदम उठाते हुए दालों की जमाखोरी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश राज्य सरकारों को दिए हैं, लेकिन इस पर जल्द से जल्द नियंत्रण लाना बेहद जरूरी है।

केजरीवाल के लिए महिलाओं की नहीं, पाकिस्तानियों की सुरक्षा अहम: शिवसेना

केंद्र को इस मामले में क्लीन चिट देते हुए सामना में कहा गया है कि केंद्र ने सही काम किया है। अकाल के चलते कम हुए उत्पादन की वजह से दाल के मूल्यों में बेतहाशा तेजी आई है। इसको रोकने के लिए दाल का आयात जरूरी है, जिसे सरकार ने बखूबी अंजाम दिया है। इसके जरिए शिवसेना ने सभी से अपील की है कि कोई भी जमाखोरी न करे और दाल को आम आदमी के दायरे में आने दें। संपादकीय के अंत में उम्मीद की गई है कि मूल्यवृत्रि का दाल तड़का जल्द ही घटेगा। जब तक इसमें गिरावट नहीं आती है तब कोई कितना भी गाल बजा ले आम आदमी को उस पर भरोसा नहीं हाेगा।

पढ़ें:सामना ने आतंकी खतरे का बहाना बनाकर सुधींद्र पर साधा निशाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.