हैदराबाद, एएनआइ। आंध्र प्रदेश में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना  पूर्वी गोदावरी जिले के थान्तिकोंडा गांव की है, जहां पर कल रात वैन के पलट जाने से सड़क हादसा हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक वैन में 15 लोग एक शादी में जा रहे थे।

इससे पहले कार में लगने से बची थी चार लोगों की जान

इससे पहले भी आंध्र प्रदेश में सड़क हादसे हो चुके हैं। कुछ दिन पहले आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में एक कार में आग लगने से चार लोगों की जान बाल-बाल बच गई थी। दरअसल, मलकपेट रेलवे पुल के पास गलती से उनके वाहन में आग लग गई थी, जिसके चलते पूरी कार जलकर खाक हो गई थी। बताया जा रहा है कि यह आकस्मिक आग का मामला था। एआई,जी नागराजू ने न्यूज एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुए बताया था कि एक आकस्मिक आग का मामला है। कार के इंजन से आग लगने पर कार जल गई थी।

कार से निकल चुके थे चारों यात्री

उन्होंने बताया था कि इस कार में हादसे के वक्त चार यात्री थे। आग लगने के बाद चारों कार से निकल गए थे। उन्होंने बताया कि विनोंद कुमार नाम के शख्स की यह कार थी। उन्होंने इस संबंध में चदरघाट पुलिस सेंट में मामला दर्ज कराया है। 

26 मई को हुआ था सड़क हादसा

वहीं 26 मई को इससे पहले आंध्र प्रदेश में एक सड़क हादसे में 10 प्रवासी मजदूर घायल हो गए हैं। यह हादसा देश में लगे लॉकडाउन के दौरान हुआ था। दरअसल, बेंगलुरु से कोलकाता जाने वाली एक निजी बस आज श्रीकाकुलम जिले के मंडसा के पास पलट गई थी बस में सवार 10 लोग हादसे में घायल हो गए हैं। सभी लोगों का पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस