हरिश्चंद्रपुरम (आंध्र प्रदेश) एएनआइ। शोले फिल्म का वो सीन याद है आपको जिसमें धर्मेंद्र टंकी पर पानी की ऊंची टंकी पर चढ़ जाते हैं। ये सीन रियल लाइफ में आंध्र प्रदेश में देखने को मिला है। यहां एक बुजुर्ग पति- पत्नि टंकी पर चढ़ गए। हालांकि, इस दंपति न्याय पाने के लिए ऐसा किया है। उन्हों टंकी पर चढ़ा देखकर लोगों इक्टठ्ठा होने लगे। कुछ ही देर में वहां लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई। इस दंपति की तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

 

ग्राम प्रधान पर 50 लाख रुपये ना देने का आरोप

ये घटना है कृष्णा जिले के हरिश्चंद्रपुरम गांव की। यहा रहने वाले इस बुजुर्ग दंपति का आरोप है कि उन्होंने एक भूमि सौदे के लिए ग्राम प्रधानों को 50 लाख रुपये दिए थे। लेकिन अब वों उनके पैसा वापस नहीं कर रहे हैं। मामला बढ़ते देख पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी लोगों ने दंपति को समझाने की कोशिश की और उन्हें टंकी से उतरने के लिए कहा लेकिन, वो लोग नहीं माने और टंकी पर ही चढ़े रहे। 

ग्राम प्रधान ने खारिज किए सभी आरोप 

हालांकि, ग्राम प्रधान ने 50 लाख रुपये ना लेने के बात से इनकार कर दिया है। मामले में पूछताछ करने के बाद सब इंस्पेक्टर शेष कुमार ने कहा कि ग्राम प्रधान ने कह है कि उसने दंपति से सिर्फ 29 लाख रुपये ही लिए थे और वह उस पैसे को वापस करने के लिए तैयार है। बता दें कि दंपति अभी भी टंकी पर चढ़ा हुआ है और लोग लगातार उनसे आग्रह कर रहे हैं कि वह नीचे आकर बातचीत के जरिए मामले को सुलझाएं। 

जब पानी कि टंकी पर चढ़ गया था पूरा परिवार

इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। कुछ महीने पहले हरदोई में एक परिवार टंकी पर चढ गया था और वह  खुदखुशी करने की धमकी दें रहे थे। परिवार को पुलिस ने जब आश्वासन दिया तब जाकर करीब 12 घंटे बाद ये परिवार नीचे उतरा था। दरअसल, दबंगों के परेशान आकर परिवार ने ये कदम उठाया था।  

Posted By: Ayushi Tyagi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप