Move to Jagran APP

Amitabh And Abhishek Bachchan Covid 19 Positive: लोग बोले वक्त ही तो है, गुज़र जायेगा...

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने कोरोना टेस्ट कराया था जिसमें इन दोनों लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब ये अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराए गए हैं।

By Vinay TiwariEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 11:44 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 12:18 AM (IST)
Amitabh And Abhishek Bachchan Covid 19 Positive: लोग बोले वक्त ही तो है, गुज़र जायेगा...

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले दुआएं करने लगे। हर वर्ग के लोगों ने अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआएं मांगने शुरू कर दी। कुछ ही मिनट में हजारों लोगों ने दोनों के जल्द ठीक होने की कामना की। कुछ लोग बोले वक्त ही तो है गुजर जाएगा। 

loksabha election banner

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया है। वहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने खुद ही अपने ट्वीटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया था और जो रिपोर्ट आई है वो पॉजिटिव है।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ‘मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। मुझे हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है। हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ के टेस्ट करवाए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स आने का इंतज़ार है। बीते 10 दिनों में जो लोग में मुझ मिले हैं, उनके मेरी रिक्वेस्ट है कि वो भी अपने कोविड टेस्ट करवा लें। 

 T 3590 -I have tested CoviD positive .. shifted to Hospital .. hospital informing authorities .. family and staff undergone tests , results awaited ..

All that have been in close proximity to me in the last 10 days are requested to please get themselves tested !

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 11, 2020 

 अमिताभ बच्चन के ट्वीट करने के बाद उनके ट्वीटर हैंडल पर ही लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांगने लगे। अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया ट्वीटर पर 43.2 मिलियन फालोअर है। जैसे ही अमिताभ बच्चन ने ये ट्वीट किया कि उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है उसके बाद से ही उनके फालो करने वाले उनके लिए दुआएं मांगने लगे। चंद मिनटों में ही हजारों लोगों ने उनके लिए दुआएं की। कुछ लोगों ने कहा कि आप जल्द ठीक हो जाएंगे आप शहंशाह है। कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन ट्वीटर ट्रेंडिंग में टॉप पर आ गए। 

 यूपी पुलिस के राहुल श्रीवास्तव ने ट्वीट किया कि आप शहंशाह हो, आपके जल्द ठीक होने की कामना। 

इसके कुछ ही देर बाद ये भी खबर आई कि अभिषेक बच्चन का टेस्ट का रिजल्ट भी पॉजिटिव आया है, उसके बाद प्रशंसक दोनों के लिए दुआएं मांगने लगे। ट्वीटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर दोनों पिता-पुत्र के जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी जाने लगी। ट्वीटर पर पिता-पुत्र की तमाम तरह की तस्वीरें शेयर करते हुए लोग जल्द इनके ठीक होने की प्रार्थना करने लगे। कुछ प्रशंसकों ने हाथ जोड़कर इनके जल्द ठीक होने की कामना भी की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.