Move to Jagran APP

रजरप्पा मंदिर में परिणय सूत्र में बंधी सोनाली मुखर्जी

तेजाब से चेहरे पर हमला किए जाने के बाद चर्चा में आई बोकारो की सोनाली मुखर्जी ने शुक्रवार को रजरप्पा के मां छिन्नमस्तिके मंदिर में पूर्वी ङ्क्षसहभूम निवासी इंजीनियर चितरंजन तिवारी के साथ हिंदू रीति-रिवाज से विधिवत शादी की। इससे पहले दोनों ने बोकारो में कोर्ट में शादी की थी। सोनाली

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Sat, 16 May 2015 11:43 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2015 11:59 AM (IST)
रजरप्पा मंदिर में परिणय सूत्र में बंधी सोनाली मुखर्जी

रामगढ़, जागरण संवाददाता। तेजाब से चेहरे पर हमला किए जाने के बाद चर्चा में आई बोकारो की सोनाली मुखर्जी ने शुक्रवार को रजरप्पा के मां छिन्नमस्तिके मंदिर में पूर्वी ङ्क्षसहभूम निवासी इंजीनियर चितरंजन तिवारी के साथ हिंदू रीति-रिवाज से विधिवत शादी की। इससे पहले दोनों ने बोकारो में कोर्ट में शादी की थी।

loksabha election banner

सोनाली के साथ आए उसके भाई देवाशीष मुखर्जी ने बताया कि तेजाब हमले में उसकी बहन ने शारीरिक व मानसिक तौर पर गहरी यातना झेली है। उसकी शादी में भी मुश्किलें आ रही थीं। मीडिया में खबरें आने के बाद थोड़ी संवेदना की लहर दिखाई दी। इसके बाद ओडिशा भूषण स्टील कंपनी में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर चितरंजन तिवारी ने सोनाली के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। कोर्ट मैरेज के बाद रजरप्पा मंदिर में शादी की। उल्लेखनीय है कि 2003 में सोनाली मुखर्जी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया गया था।

एसिड हमले की शिकार सोनाली मुखर्जी ने गुपचुप रचाई शादी

एसिड अटैक करने वालों का बहिष्कार करे समाजः अखिलेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.