Move to Jagran APP

ऑनलाइन आर्डर देकर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

25 जनवरी को कोरियर ब्वॉय सेलवीन ने स्वरूप नगर थाने में शिकायत की कि राकेश नाम के युवक से उसकी कंपनी में 26 हजार कीमत के मोबाइल के लिए ऑनलाइन बुकिंग की थी।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Fri, 27 Jan 2017 11:52 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2017 12:35 AM (IST)
ऑनलाइन आर्डर देकर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश
ऑनलाइन आर्डर देकर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : पुलिस ने लॉजिस्टिक कंपनियों से ऑनलाइन बुकिंग करके माल मंगवा कर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट का माल बरामद कर लिया है। आरोपियों की पहचान अशोक (20), शिवम (20), जसमिंदर (21) व राहुल (19) के रूप में हुई है। सभी आरोपी दिल्ली विश्वविद्यालय से पत्राचार से स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं। यह गिरोह फर्जी नाम व पते पर माल मंगवाता था। इनके दो साथी अतुल व अरमान की पुलिस तलाश कर रही है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- केंद्रीय विद्यालय के प्रत्येक छात्र पर सालाना 33 हजार खर्च

25 जनवरी को कोरियर ब्वॉय सेलवीन ने स्वरूप नगर थाने में शिकायत की कि राकेश नाम के युवक से उसकी कंपनी में 26 हजार कीमत के मोबाइल के लिए ऑनलाइन बुकिंग की थी। बुकिंग कैश ऑन डिलीवरी की शर्त पर की थी। बुकिंग में बताए गए पते के अनुसार वह स्वरूप नगर इलाके के शिव मंदिर के पास मोबाइल लेकर पहुंचा था।

वहां उसे मोटर साइकिल सवार दो युवक मिले, उन्होंने बताया कि राकेश पास के एक खेत में काम कर रहा है। ऐसे में वह मोबाइल लेकर वहां जाए। सेलवीन मोटरसाइकिल सवार युवकों के साथ वहां पहुंचा। वहां दो युवक पहले से मौजूद थे। वहां पहुंचते ही उनमें से एक युवक ने खुद को राकेश बताया। उसने सेलवीन से पार्सल खोलने के लिए कहा तो उसने रुपये मांगे। इसके बाद दो और युवक वहां पहुंच गए और सभी छह युवकों ने उसे दबोच कर लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने उसकी पिटाई कर दी और उसका बैग छीन कर भाग गए।

यह भी पढ़ें- आयकर विभाग ने किया 200 करोड़ के कालेधन घोटाले का भंडाफोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.