Move to Jagran APP

Telangana: निजामाबाद जिले में बड़ा हादसा, कार पर गिरी खुदाई मशीन; तीन की मौत सहित चार घायल

तेलंगाना के निजामाबाद जिले में ट्रैक्टर-ट्राली पर ले जाई जा रही एक खुदाई मशीन एक कार पर जा गिरी। जिससे कार में सवार दंपत्ति सहित एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई और चार अन्य घायल लोग घायल हो गए हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Wed, 29 Mar 2023 03:39 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 03:39 PM (IST)
निजामाबाद जिले में बड़ा हादसा, कार पर गिरी खुदाई मशीन

हैदराबाद, पीटीआई। तेलंगाना के निजामाबाद जिले में बड़ा हादसा हो गया है। मंदिर से दर्शन कर आ रहे एक ही परिवार के सात लोग गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गए।

दरअसल एक ट्रैक्टर-ट्राली पर ले जाई जा रही एक खुदाई मशीन एक कार पर जा गिरी। जिससे कार में सवार एक दंपत्ति सहित एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई और चार अन्य घायल लोग घायल हो गए हैं।

कार पर खुदाई मशीन गिरने से हादसा

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि यह दर्दनाक दुर्घटना भीमगल में मंगलवार की रात हुई थी। उन्होंने बताया कि एक ट्रैक्टर ट्रॉली में खुदाई वाली मशीन लाई जा रही थी।

लेकिन अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली का टायर फट गया। जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और उस पर सवार खुदाईकर्ता विपरीत दिशा से गुजर रही कार पर गिर गया।

तीन की मौत, चार घायल

इस भीषण हादस में कार में सवार परिवार के एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो महिलाओं ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

वहीं, परिवार के बाकी अन्य चार सदस्य घायल हो गए। स्थनीय लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना में घायल हुए चार अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढे़ं-राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों से भूख के कारण मौत की कोई रिपोर्ट नहीं मिली: सरकार

मंदिर से दर्शन कर रहे लौट रहे थे लोग

पुलिस ने कहा कि मरने वालों में एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और बड़ी बहन (सभी की उम्र 43 से 48 के बीच) की मौत हुई है।

बता दें कि निजामाबाद जिले के भीमगल में परिवार के सात लोग कार से एक मंदिर में दर्शन करके अपने घर लौट रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई।

यह भी पढे़ं- IIT मद्रास ने बनाया पेपर बेस्ड पोर्टेबल डिवाइस, 30 सेकंड में दूध समेत इन पदार्थों में पकड़ लेगा मिलावट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.