पुरी, ब्यूरो। पुलिस ने रविवार को पुरी रेलवे स्टेशन के पास केडीएम (कमला देवी मातृ मंगल) अस्पताल परिसर से पीले रंग के एक प्लास्टिक बोरे में रखी 10 मानव खोपड़ियां बरामद की है। इस घटना के बाद अस्पताल समेत पूरे शहर में हड़कंप मच गया। घटना रविवार सुबह करीब 9:30 बजे की है।

अस्पताल परिसर में झाड़ियों के बीच पीले रंग के प्लास्टिक बोरे को देखकर एक कर्मचारी ने इसकी जानकारी अस्पताल प्रबंधन को दी। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने मामले की जानकारी समुद्रकुल थाना पुलिस को दी। समुद्रकुल थाना पुलिस एवं साइंटिफिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बाद में पुलिस मानव खोपड़ी से भरे बोरे को जब्त कर अपने साथ लेकर गई। इस संबंध में अस्पताल के कर्मचारियों का कहना है कि अस्पताल परिसर में बोरा देखते ही थाना को सूचित कर दिया। यह बोरा किसने रखा और कब रखा इस संबंध में हमें कोई जानकारी नहीं है।

माना जा रहा है कि यह हरकत मानव हड्डियों की तस्करी करने वाले व्यक्ति की हो सकती है। वहीं कुछ लोग इसे किसी बड़े हत्याकांड से भी जोड़कर देख रहे हैं। इस संबंध में समुद्रकुल थाना प्रभारी विश्व रंजन सेनापति ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर लिया है, जांच चल रही है।

Posted By: Manish Negi