हैदराबाद, एजेंसी। तेलंगाना के नारायनपेट जिले के मणिकल गांव में मनरेगा के तहत काम कर रहे मजदूरों पर एक मिट्टी का टीला भरभराकर गिर गया जिसमें दबकर 10 लोगों की मौत हो गई। हादसा बुधवार को दोपहर बाद हुआ। दुर्घटना में एक व्‍यक्ति घायल हुआ है। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे में मारे गए लोग मजदूर हैं। मृतकों में महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

नारायणपेट के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेजा दिया गया है। यह दुर्घटना जहां हुई वहां मनरेगा के तहत काम चल रहा था। घटनास्‍थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है। मिट्टी में दबे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी मशीनें लगाई गई हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह हादसा उस वक्‍त हुआ जब मजदूर मनरेगा के तहत खुदाई का कार्य कर रहे थे। 

तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने हादसे पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्‍यमंत्री ने इस हादसे को दुर्भाग्‍यपूर्ण बताते हुए अधिकारियों को घायलों और पीडि़त परिवारों सभी जरूरी मदद मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्‍त घटनास्‍थल पर करीब 15 मजदूर काम में लगे थे। 

Posted By: Krishna Bihari Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप