Move to Jagran APP

Mukhtar Ansari Death : जुमे की नमाज के मद्देनजर पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता, धारा 144 लागू

मसवानी पनी चौधराना पीरनपुर आबूनगर घोसियाना अहमदगंज आदि मोहल्ले में स्थित मस्जिदों के आस पास जुमे की नमाज के मद्देनजर पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है। इसी तरह बिंदकी व खागा तहसील में भी चौराहे-चौराहे पर पुलिस बल मुस्तैद रहा। संवेदनशील इलाकों में पुलिस ने पैदल भ्रमण भी करती रही। एएसपी विजयशंकर मिश्र ने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से नमाज संपन्न कराने के लिए पुलिस बल लगाया गया है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Fri, 29 Mar 2024 01:23 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 01:23 PM (IST)
Mukhtar Ansari Death : जुमे की नमाज के मद्देनजर पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता, धारा 144 लागू
Mukhtar Ansari Death : जुमे की नमाज के मद्देनजर पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता, धारा 144 लागू

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रशासन ने जिले में आदर्श आचार संहिता धारा 144 लागू कर सतर्कता बढ़ा दी है। शुक्रवार को शांतिपूर्ण ढंग से जुमे की नमाज संपन्न कराने के लिए मस्जिदों के आस पास पुलिस फोर्स की तैनाती करा दी गई है। उधर बांदा से मुख्तार का शव आने की संभावना पर बांदा-टांडा हाईवे पर ललौली, गाजीपुर व कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर भी बिंदकी, फतेहपुर व खागा नगर में पुलिस बल मुस्तैद करा दिया गया है।

loksabha election banner

शहर के मुस्लिम इलाकों मसवानी, पनी, चौधराना, पीरनपुर, आबूनगर, घोसियाना, अहमदगंज, आदि मोहल्ले में स्थित मस्जिदों के आस पास जुमे की नमाज के मद्देनजर पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है। इसी तरह बिंदकी व खागा तहसील में भी चौराहे-चौराहे पर पुलिस बल मुस्तैद रहा।

संवेदनशील इलाकों में पुलिस ने पैदल भ्रमण भी करती रही। एएसपी विजयशंकर मिश्र ने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से नमाज संपन्न कराने के लिए पुलिस बल लगाया गया है। उपजिला निर्वाचन अधिकारी डा. अविनाश त्रिपाठी ने बताया कि जिले में आदर्श आचार संहिता लागू कर दी गई है।

सी-विजिल, नागरिकों के लिए निर्वाचन के दौरान आदर्श आचार संहिता और व्यय संबंधी उल्लंघनों की रिपोर्ट करने के लिए भारत निर्वाचन द्वारा बनाया गया एक मोबाइल ऐप्लिकेशन है। यह स्वतंत्र और निष्पक्ष निर्वाचनों के संचालन में नागरिकों द्वारा निभाई जा सकने वाली सक्रिय और जिम्मेदार भूमिका पर जोर देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.