सूरत। सूरत के बमरोली रोड स्थित महालक्ष्मी इंडस्ट्रियल एस्टेट में साड़ियों का डिब्बा नीचे फेंकने की कोशिश में एक अधेड़ व्यक्ति तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया। गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

अपना संतुलन खो बैठे और नीचे गिर गए

जानकारी के अनुसार बमरोली के पंचशील नगर निवासी 49 वर्षीय मनोजभाई राधेश्याम शुक्ला कशीदाकारी साड़ियों में धागा काटने का काम करते थे। वे कारखाने से साड़ियाँ घर लाते थे, धागे काटकर कारखाने को देते थे। 5 दिसंबर को बमरोली महालक्ष्मी इंडस्ट्रियल की तीसरी मंजिल से साड़ी का डिब्बा नीचे फेंकने की कोशिश में वह अपना संतुलन खो बैठे और तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए। इस घटना के बाद आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया। नीचे गिरने से उनके सिर व पीठ में गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि मृतक मनोजभाई शुक्ला तीसरी मंजिल से नीचे बर्तन फेंक रहे हैं। इसी बीच नीचे खड़ी एक महिला ने उन्हें साइड से फेकने के लिए कहा, इसी बीच पोटला फेंकते समय उनका संतुलन बिगड़ गया और वे गिर पड़े। इस घटना में उन्हें गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

2 बच्चों ने खोया पिता का साया

मृतक मनोजभाई मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और उनके दो बच्चे हैं। उनकी मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया। इस मामले में पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

Edited By: Versha Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट