Move to Jagran APP

Meerut Road Accident : मेरठ में दर्दनाक हादसा: महाकलेश्वर जा रहे परिवार की कार पलटी, चार की मौके पर ही मौत, तीन घायल

कार में सवार अनिता कुमारी वरूण संभव भांजा पीयूष व दीपांशु की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी गीताशी भांजा हिमांशु व पुष्पा को घायल अवस्था में पुलिस ने नल्हड़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। घटना की सूचना जैसे ही धनप्रकाश वरुण को मिली तो वह घटनास्थल पर रवाना हो गए। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में हादसे की सूचना मिलते ही शोक छा गया और कार्य बंद कर दिया।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Thu, 28 Mar 2024 02:40 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 02:40 PM (IST)
Meerut Road Accident :  मेरठ में दर्दनाक हादसा: महाकलेश्वर जा रहे परिवार की कार पलटी, चार की मौके पर ही मौत, तीन घायल
Meerut Road Accident : महाकलेश्वर जा रहे परिवार की कार पलटी, चार की मौत, तीन घायल

जागरण संवाददाता, मेरठ : हरियाणा के नूंह जिले के झिमरावट गांव के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस- वे पर कार का टायर फटने से डिवाइडर से टकरा गई। हादसा में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें नल्हड़ मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया है। एक ही परिवार के सात लोग फोर्ड इकोस्पोर्ट कार में सवार होकर अपने घर बहसूमा से उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। हादसे की जानकारी मिलते ही स्वजन मौके पर रवाना हो गए हैं।

loksabha election banner

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ के परीक्षा विभाग में कार्यरत व बहसूमा कैलाश निवासी धनप्रकाश वरुण की पत्नी अनिता कुमारी, बेटा 18 वर्षीय वरुण संभव और बेटी गीताशी डोरली मेरठ निवासी पुष्पा देवी व उनके स्वजन के साथ फोर्ड इकोस्पोर्ट कार में सवार होकर गुरुवार सुबह करीब 4 बजे घर से निकले थे।

कार में कुल 7 लोग सवार थे। पुष्पा देवी धनप्रकाश वरूण की बहन हैं। जैसे ही कार सुबह लगभग पौने सात बजे नूंह जिले के पिनगंवा के पास झिमरावट गांव के पास पहुंची तो कार का टायर फटने से तेज रफ़्तार कार का संतुलन बिगड़ गया, जिससे कार डिवाइडर से टकरा गई और कई बार पलट गई।

इस वजह से कार में सवार अनिता कुमारी, वरूण संभव, भांजा पीयूष व दीपांशु की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी गीताशी, भांजा हिमांशु व पुष्पा को घायल अवस्था में पुलिस ने नल्हड़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। घटना की सूचना जैसे ही धनप्रकाश वरुण को मिली तो वह घटनास्थल पर रवाना हो गए। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में हादसे की सूचना मिलते ही शोक छा गया और कार्य बंद कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.