जोगेंद्रनगर,राजेश शर्मा। मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में रिहाइशी इलाके में शराब का ठेका खोलने को लेकर फिर महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है शहर से करीब एक किलोमीटर दूर अपरोच रोड के नजदीक यह शराब का महिलाओं के विरोध के बाद आधी रात को खोल दिया। गुस्‍साई महिलाओं ने मंडी पठानकोट हाइवे बैठ गई है इससे मंडी पठानकोट हाइवे पर यातायात ठप्प हो गया पुलिस की टीम ने मौके पर पंहुच कर महिलाओं को बीच सड़क से हटाया इस दौरान आंशिक झड़प भी महिलाओं की पुलिस के साथ हो गई है शानन संपर्क सड़क के नजदीक अपरोच रोड पर शराब के ठेके खुल जाने से महिलाओं में रोष हैं शहरी क्षेत्र की महिलाओं ने कडा ऐतराज़ जताकर शराब का ठेका ना खोलने को लेकर सडको पर उतर आई हैं इससे महोल तनावपूर्ण हो गया

अभी तक करीब 30 से 40 महिलाओं ने मंडी पठानकोट हाइवे पर एकत्रित होकर अपना विरोध जताया हैं साथ ही यह भी कह दिया कि अगर रिहाइशी इलाके में शराब का ठेका बंद नहीं किया महिलायें हाईवे फिर से बंद करने से भी गुरेज नहीं करेगीं। महिलाओं का कहना हैं कि यहां पर शराब का ठेका खुल जाने नशेडि़यों का जमाबड़ा बढेगा इससे महिलाओं को परेशानी झेलनी पडे़गी। अंधेरा होते ही महिलाओं का घर से निकलना मुशकिल होगा। अराजकता का महोल भी यहां पैदा होगा। इसलिए शराब का ठेका वह खुलने नहीं देंगे। लिहाजा शराब के ठेके को कहीं दूसरी जगह शिफ्ट कर महिलाओं को राहत प्रदान की जाए।

वहीं इस मामले में  एसडीएम जोगेंद्रनगर डा मेजर विशाल शर्मा का कहना कि वह राज्य आयकर विभाग से इस मामले की विस्तृत जानकारी हासिल कर आगामी कार्रवाई अमल में लाएंगें। शराब के ठेके को लेकर विरोध जता रही महिलाओं से भी बातचीत कर उनकी मांग व समस्या का सही हल करेगें। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने कहा कि पुलिस की टीम मौके पर तैनात हालत को काबू करने के लिए पुलिस की महिलाओं से बातचीत जारी है।

Edited By: Richa Rana