Move to Jagran APP

Sant Kabir Nagar News: पैदल पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, घर वालों नहीं हो रहा इस बात का यकीन

उत्‍तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। यह दृश्य देखकर कुछ लोगों ने शोर मचाया। इस पर आसपास के तमाम लोग पहुंचे। तलाशी लेने व पूछताछ करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान हो गई है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Thu, 18 Apr 2024 02:55 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 02:55 PM (IST)
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। कोतवाली खलीलाबाद थाना के बरदहिया रेलवे क्रासिंग के पास गुरुवार को एक व्यक्ति अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया। यह घटना अप ट्रैक पर हुई। यह दृश्य देखकर कुछ लोगों ने शोर मचाया। इस पर आसपास के तमाम लोग पहुंचे। इसकी सूचना मुकामी पुलिस को दी। तलाशी लेने व पूछताछ करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

कोतवाली खलीलाबाद थाना के कसैला के बजरंग नगर कालोनी निवासी 40 वर्षीय अर्जुन गुरुवार को घर से खलीलाबाद के लिए निकला था। बरदहिया बाजार के निकट स्थित रेलवे क्रासिंग को वह पैदल पार कर रहा था।

इसे भी पढ़ें- 50 करोड़ से पर्यटन केंद्र बनेगी योगानंद की जन्मस्थली, दुनिया भर को पढ़ाया था क्रिया योग का पाठ

इसी दौरान अप ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी। यह दृश्य देखकर कुछ लोगों ने शोर मचाया। इस पर आसपास के लोग पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। तलाशी लेने व पूछताछ करने के बाद शव की पहचान हो गयी।

इसे भी पढ़ें- यूपी के इस शहर में बिजली विभाग ने बदली व्यवस्था, अब दो महीने में मिलेगा बिल

पुलिस ने इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। सूचना मिलते ही परिवार के लोग रोने बिलखने लगे। इससे आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पूरे गांव में मातम छा गया। कोतवाली प्रभारी रामकृपाल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.