जागरण संवाददाता, लुधियाना। पुलिस ने चोरी व लूटपाट करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों काे गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से तीन मोटरसाइकिल व दात बरामद किया गया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

टिब्बा पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के दाे सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल व दात बरामद किया गया। एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान मोहल्ला आनंदपुरा निवासी राकेश कुमार तथा राहों रोड के अटल नगर की गली नंबर-2 निवासी बलजीत सिंह उर्फ गंजी के रूप में हुई है। पुलिस ने अटल नगर की गली नंबर-3 निवासी राजन कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 13 अगस्त की शाम 7:30 बजे वो अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था।

पेट्रोल पंप के पास आरोपिताें ने उसे दात दिखाकर मोटरसाइकिल लूट लिया और फरार हो गए। जांच के दौरान पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया। उधर, थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने चोरी का बाइक बेचने निकले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से बिना नंबर प्लेट बजाज प्लेटिना बाइक बरामद किया गया। एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान शेरपुर चौक के डाबा रोड शिव मंदिर के पास रहने वाले रोहित कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने फोकल प्वाइंट फेस-5 के यार्ड चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू किया।

वहीं, थाना मेहरबान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बाजड़ा कट पर की गई नाकाबंदी के दौरान चोरी का मोटरसाइकिल बेचने के लिए जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआइ अरुण कुमार ने बताया कि उसकी पहचान गांव मेहरबान की गली नंबर 2 निवासी गुरचरण सिंह के रूप में हुई। उसके कब्जे से बिना नंबर प्लेट वाला स्टनर मोटरसाइकिल बरामद किया गया।

यह भी पढ़ेंः- मोगा में ट्यूशन से लौट रही छात्रा से तीन युवकों ने की छेड़छाड़, बचाव के लिए चीख पुकार की तो मुंह पर ईंट से किए प्रहार; गंभीर

Edited By: Deepika