Move to Jagran APP

Punjab Politics: 'कई दलों के MLA भाजपा में होंगे शामिल...' रवनीत बिट्टू का दावा; AAP को लेकर कही ये बात

Punjab Politics बीते दिनों कांग्रेस से तीन बार सांसद रहे रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) ने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली। इसी क्रम में अभ बिट्टू ने दावा किया कि आप कांग्रेस सहित कई दलों के विधायक व वरिष्ठ नेता संपर्क में हैं और जल्द भाजपा में शामिल होंगे। बिट्टू ने पीएम मोदी गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की है

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Fri, 29 Mar 2024 11:12 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 11:12 AM (IST)
Punjab Politics: 'कई दलों के MLA  भाजपा में होंगे शामिल...' रवनीत बिट्टू का दावा; AAP को लेकर कही ये बात
Punjab Politics: 'कई दलों के MLA भाजपा में होंगे शामिल...' रवनीत बिट्टू का दावा

लुधियाना, भूपेंदर सिंह भाटिया l कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने के बाद दो दिन से दिल्ली में डटे सांसद रवनीत सिंह बिट्टू राजनीतिक जोड़तोड़ में लग गए हैं। बिट्टू ने दावा किया कि आप, कांग्रेस सहित कई दलों के विधायक व वरिष्ठ नेता संपर्क में हैं और जल्द भाजपा में शामिल होंगे।

loksabha election banner

बिट्टू ने यह भी दावा किया कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, राघव चड्ढा विदेश भागे हुए हैं और आप विधायक नेतृत्वहीन हो गए हैं।

बिट्टू ने पीएम मोदी से की मुलाकात

लोकसभा चुनाव के बाद पंजाब और दिल्ली की सरकारें भी गिर जाएंगी। बिट्टू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की है। बताया जाता है कि वह दिल्ली में बैठ लगातार पंजाब के विधायकों और पूर्व विधायकों के संपर्क में हैं। भले ही वह किसी भी पार्टी के हैं।

भाजपा में शामिल होने की बिछा रहे बिसात

वह आने वाले दिनों में कांग्रेस के अन्य विधायक और पदाधिकारियों को भाजपा में शामिल करवाने के लिए बिसात बिछा रहे हैं। यही कारण है कि लगातार कांग्रेसी नेताओं के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं राजनीतिक गलियारे में चल रही हैं।

यह भी पढ़ें- Ravneet Singh Bittu Profile: कांग्रेस को झटका देने वाले कौन हैं रवनीत सिंह बिट्टू, दादा हुए थे खालिस्तानी आतंकियों के शिकार

बिट्टू का कहना है कि उनका एक ही मकसद है कि पंजाब और लुधियाना का विकास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता कहती है कि यदि वह उन्हें वोट देकर जीत दिलाती है तो जनप्रतिनिधि पंजाब के विकास के लिए कुछ करें।

पंजाब को लेकर हुई बातचीत

जब जनप्रतिनिधि प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, कृषि मंत्री से सीधे मिलेंगे तो समस्याएं हल होंगी। बिट्टू ने यह भी कहा कि उनकी प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से पहले भी पंजाब को आगे लेकर जाने की बातचीत होती रही है। पंजाब को देश की रक्षा करने वाला राज्य माना जाता है और जो पंजाब का अधिकार है, वह क्यों नहीं लेंगे?

उन्होंने यहां तक कहा कि जब केंद्र सरकार कह रही है कि वह पंजाब के विकास के लिए कुछ खास करना चाहती है तो क्यों न उनके पास जाएं?

यह भी पढ़ें- Punjab Politics: पंजाब कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, लुधियाना सांसद रवनीत सिंह बिट्टू हुए बीजेपी में शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.