Move to Jagran APP

IPL 2024: आईपीएल के दौरान रात 12:30 बजे तक चलेगी लखनऊ मेट्रो, इकाना स्टेडियम में होंगे 7 मैच

IPL 2024 इंडियन प्रीमियर लीग का खुमार लोगों की जुबान पर चढ़कर बोल रहा है। इस साल उत्तर प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि इस साल राजधानी लखनऊ में आईपीएल के कई धमाकेदार मैच खेले जाएंगे। इकाना स्टेडियम में होने वाले आईपीएल के सभी मैचों के दिन दर्शकों की सुविधा के लिए मेट्रो का संचालन रात 1230 बजे तक दोनों छोर से किया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Published: Fri, 29 Mar 2024 03:36 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 03:36 PM (IST)
IPL 2024: आईपीएल के दौरान रात 12:30 बजे तक चलेगी लखनऊ मेट्रो, इकाना स्टेडियम में होंगे 7 मैच
आईपीएल के दौरान रात 12:30 बजे तक चलेगी लखनऊ मेट्रो

जागरण संवाददाता, लखनऊ। इंडियन प्रीमियर लीग का खुमार लोगों की जुबान पर चढ़कर बोल रहा है। इस साल उत्तर प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि इस साल राजधानी लखनऊ में आईपीएल के कई धमाकेदार मैच खेले जाएंगे। अब तो दर्शकों की सुविधा के लिए मेट्रो का संचालन रात 12:30 बजे तक दोनों छोर से किया जाएगा।

loksabha election banner

इकाना स्टेडियम में होने वाले आईपीएल के सभी मैचों के दिन दर्शकों की सुविधा के लिए मेट्रो का संचालन रात 12:30 बजे तक दोनों छोर से किया जाएगा। साथ ही ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन से इकाना स्टेडियम मैच देखने आने के लिए लो फ्लोर बसें भी उपलब्ध होंगी।

इस तारीख को होंगे मैच

इकाना स्टेडियम में पहला मैच 30 मार्च को खेला जाएगा। इसके बाद सात अप्रैल, 12 अप्रैल, 19 अप्रैल, 27 अप्रैल, 30 अप्रैल और पांच मई को भी आईपीएल मैच होंगे। मैच देखकर वापस लौटने वाले दर्शकों के लिए मेट्रो की अंतिम सेवा रात 12:30 बजे चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट और मुंशी पुलिया से उपलब्ध होगी।

दूसरी बार इकाना स्टेडियम में खेलेंगे माही

लीग में यह दूसरा अवसर होगा जब माही इकाना स्टेडियम में खेलने उतरेंगे। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2023 का 45वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। इस कारण धौनी के प्रशंसकों को उनकी बल्लेबाजी देखने का मौका नहीं मिला था। इस बार अपने दिग्गज स्टार क्रिकेटर को खेलते देखने का सपना पूरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में जमेगा आईपीएल का रंग, होंगे सात मुकाबले; MS Dhoni भी दिखाएंगे दम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.