मधुबनी (हरलाखी), जासं। स्थानीय थाना क्षेत्र के सिसौनी गांव से मेला देखने जा रहे एक युवक पर गांव के ही कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले के दौरान युवक पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। युवक के स्वजन ने उसे इलाज के लिए उमगांव सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां युवक का इलाज चल रहा है। स्वजन के अनुसार युवक की स्थित नाजुक बनी हुई है। जख्मी युवक की पहचान सिसौनी गांव निवासी घूरन साह के रूप में हुई है।

पुलिस ने जख्मी युवक की पत्नी शीला देवी के बयान पर गांव के ही प्रिय रंजन कुमार स‍िंह, सरोज कुमार कुशवाहा, संतोष साह, सूरज मंडल, चंदन कुमार, राजेश स‍िंह, लवकुश स‍िंह व अशोक स‍िंह पर प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपित चंदन स‍िंह, संतोष साह व सरोज कुमार कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों को न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है। वहीं अन्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आपसी विवाद में युवक जख्मी, नौ पर प्राथमिकी

पंडौल। सकरी चंदा टोला में आपसी विवाद में युवक को मारपीट कर घायल कर दिया गया। इस संबंध में सकरी चंदा टोला निवासी मो. जिशान के बयान पर सकरी थाना में नौ लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिक की उल्लेख किया गया है कि आपसी विवाद को लेकर समाज के कुछ लोगों ने बैठक बुलाई थी। बैठक में ही मो. आलम, मो. हफीजुर्रहमान, मो. अल्ताफ सहित कई अन्य गाली-गलौज देते हुए बुरी तरह से मारने-पीटने लगा। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। जिसके बाद सभी व्यक्ति जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। स्वजनों ने घायल मो. जिशान को इलाज के लिए पंडौल पीएचसी पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान पुलिस को बयान देकर प्राथमिकी दर्ज कराई। थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh