Move to Jagran APP

दर्दनाक! कानपुर में घर के बाहर खेल रहे भाई-बहन पर कुत्तों ने किया हमला, मासूम की मौके पर मौत

खुले घूम रहे कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। रविवार देर रात गोविंद नगर की सीटीआई बस्ती में घर के बाहर खेल रहे मासूम भाई-बहन पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। शोर सुनकर दौड़े लोगों ने किसी तरह कुत्तों को भगाया लेकिन तब तक बच्ची ने दम तोड़ दिया। उसका भाई गंभीर रूप से घायल हुआ है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Mon, 27 May 2024 06:35 AM (IST)
दर्दनाक! कानपुर में घर के बाहर खेल रहे भाई-बहन पर कुत्तों ने किया हमला, मासूम की मौके पर मौत
कुत्तों के हमले में बहन की मौत, भाई जख्मी। (फाइल फोटो)

जेएनएन, कानपुर। खुले घूम रहे कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। रविवार देर रात गोविंद नगर की सीटीआई बस्ती में घर के बाहर खेल रहे मासूम भाई-बहन पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। शोर सुनकर दौड़े लोगों ने किसी तरह कुत्तों को भगाया, लेकिन तब तक बच्ची ने दम तोड़ दिया। उसका भाई गंभीर रूप से घायल हुआ है।

कुत्तों ने दोनों को गले से पकड़कर घसीटा था। बच्ची का गला लहूलुहान मिला है। घटना से आक्रोशित स्वजन ने सीटीआई पेट्रोल पंप के सामने शव रखकर जाम लगा दिया और हंगामा किया। गोविंद नगर पुलिस स्वजन को समझाने में जुटी रही।

मृतक के पिता शादियों में करते हैं वेटर का काम

गोविंद नगर सीटीआई बस्ती निवासी छोटू शादियों में वेटर का काम करते हैं जबकि पत्नी पूजा कूड़ा बीनने का काम करती हैं। परिवार में दो बच्चे छह वर्षीय बेटी खुशी और दो वर्षीय बेटा भोला हैं। रविवार देर रात दंपती काम पर गए थे, जबकि दोनों बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। करीब एक बजे कुत्तों के झुंड ने भाई-बहन पर हमला कर दिया। जब तक लोग शोर मचाते हुए दौड़े तब तक कुत्तों ने दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

खुशी की मौके पर ही मौत हुई

खुशी की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि गंभीर रूप से घायल भोला को स्वजन ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया। गोविंद नगर थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि नगर निगम के अधिकारियों को कुत्तों को पकड़वाने और बंध्याकरण के लिए पत्र लिखा जाएगा।

ये भी पढ़ें: Indian Railway : कुंभ एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों के कोच में पानी खत्म, यात्री परेशान