Move to Jagran APP

UGVCL Recruitment 2020: ग्रेजुएट अप्रेंटिस की 56 रिक्तियों के लिए अधिसूचना जारी, ये है आवेदन की अंतिम तारीख

UGVCL Recruitment 2020 ये रिक्तियां BOAT स्कीम यानी 1 वर्ष के कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर भरी जानी हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 08:16 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 08:16 PM (IST)
UGVCL Recruitment 2020: ग्रेजुएट अप्रेंटिस की 56 रिक्तियों के लिए अधिसूचना जारी, ये है आवेदन की अंतिम तारीख
UGVCL Recruitment 2020: ग्रेजुएट अप्रेंटिस की 56 रिक्तियों के लिए अधिसूचना जारी, ये है आवेदन की अंतिम तारीख

UGVCL Recruitment 2020: उत्तर गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (UGVCL) ने ग्रेजुएट अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए रिक्तियां निकाली है। ये रिक्तियां BOAT स्कीम, यानी 1 वर्ष के कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर भरी जानी हैं। इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट पर एक अधिसूचना जारी की गई है। जिसके अनुसार, आवेदन की अंतिम तिथि 15 सितंबर, 2020 है। बता दें कि कुल 56 पदों पर भर्ती की जानी हैं, जिनमें 39 पद पुरुष के लिए हैं और 17 पद महिला के लिए हैं। अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, www.ugvcl.com पर विजिट कर जारी अधिसूचना देख सकते हैं। 

loksabha election banner

बता दें कि योग्य और इच्छुक उम्मीदवार, निर्धारित प्रारूप में अपने आवेदन को एडिशनल जनरल मैनेजर (HR), कॉरपोरेट ऑफिस, उत्तर गुजरात विज कंपनी लिमिटेड, विसनगर रोड, मेहसाणा -384001 पते पर स्पीड पोस्ट के जरिए भेज सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना होगा कि लिफाफे पर 'Application for Engagement of Graduate Apprentice under BOAT Scheme' लिखा होना आवश्यक है।

शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवार को वर्ष 2018 से 2020 के बीच इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में नियमित B.E / B.Tech में न्यूनतम 55% के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयु सीमा

अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवार के लिए 28 वर्ष आयु सीमा निर्धारित की गई है, जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों की आयु में 05 वर्ष की छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के समय उनके प्राप्त किए गए अंकों और मूल दस्तावेजों के सत्यापन के आधार पर होगा। समान अंकों की स्थिति में अधिक उम्र के उम्मीदवार पर विचार किया जाएगा।

स्टाइपेंड

9,000 रूपये प्रति माह जो कि अप्रेंटिस इंगेजमेंट की अवधि के दौरान समय-समय पर UGVCL द्वारा संशोधित किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.