Move to Jagran APP

UBTER Staff Nurse Recruitment 2021: स्टॉफ नर्स के 2621 पदों पर आवेदन की आज आखिरी तारीख, ubtersn.in पर करें अप्लाई

UBTER Staff Nurse Recruitment 2021 उत्तराखंड बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन (Uttarakhand Board of Technical Education) नर्स के स्टॉफ ग्रुप सी (Staff Nurse Group C Staff) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 2621 नर्स के पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 02:07 PM (IST)
UBTER Staff Nurse Recruitment 2021: स्टॉफ नर्स के 2621 पदों पर आवेदन की आज आखिरी तारीख, ubtersn.in पर करें अप्लाई
UBTER Staff Nurse Recruitment 2021: उत्तराखंड बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन (Uttarakhand Board of Technical Education)

UBTER Staff Nurse Recruitment 2021: उत्तराखंड बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन (Uttarakhand Board of Technical Education) नर्स के स्टॉफ ग्रुप सी (Staff Nurse, Group C Staff) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 2621 नर्स के पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बस इस बात का ध्यान रखें कि इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट आज यानी कि 04 मार्च, 2021 है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट पर आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक पोर्टल ubtersn.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि आवेदन प्रक्रिया 5 फरवरी, 2021 से शुरू हुई थी। वहीं UBTER स्टाफ नर्स भर्ती 2021 के लिए लिखित परीक्षा की तारीख 18 अप्रैल, 2021 को होगी। वहीं परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 5 अप्रैल, 2021 को जारी किया जाएगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि UBTER स्टॉफ नर्स रिक्रूटमेंट फॉर्म भरने में अगर कोई समस्या है तो फिर उम्मीदवार helpdeskubter@gmail.com पर ईमेल करके संपर्क कर सकते हैं।

loksabha election banner

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

स्टॉफ नर्स के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से नर्सिंग में बीएससी डिग्री होनी चाहिए। वहीं आवेदक को संबंधित क्षेत्र में कम से कम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए।आवेदकों की आयु सीमा 21 वर्ष से 42 वर्ष के बीच होनी चाहिए।उम्मीदवारों को स्टाफ नर्स भर्ती 2021 रजिस्ट्रेशन से जुड़ी ज्यादा अपडेट के लिए UBTER की आधिकारिक साइट पर विजिट कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.