Move to Jagran APP

UBI SO Application 2021: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में 347 स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती के लिए आवेदन का आखिरी दिन आज

UBI SO Application 2021 यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती के लिए अधिसूचना हाल ही में जारी की थी। बैंक ने विभिन्न विभागों में कुल 347 स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 3 सितंबर को समाप्त होने जा रही है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 08:35 AM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 08:43 AM (IST)
रजिस्ट्रेशन, फीस भुगतान और अप्लीकेशन करेक्शन करने का भी आखिरी दिन आज ही है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। UBI SO Application 2021: बैंकों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने रिक्रूटमेंट प्रोजेक्ट 2021-22 (स्पेशलिस्ट ऑफिसर) की भर्ती के लिए अधिसूचना हाल ही में जारी की थी। बैंक ने विभिन्न विभागों में कुल 347 स्पेशलिस्ट ऑफिसर (एसओ) की भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज, 3 सितंबर 2021 को समाप्त होने जा रही है। यूबीआई एसओ भर्ती 2021 के लिए आवेदन 12 अगस्त 2021 को शुरू हुए थे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन करने, अप्लीकेशन फीस का ऑनलाइन भुगतान करने और अपने सबमिट किये गये अप्लीकेशन किसी भी प्रकार की संशोधन या त्रुटि-सुधार करने की भी आखिरी दिन आज ही है।

loksabha election banner

आवेदन के पहले जानें योग्यता

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा जारी स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती अधिसूचना में विज्ञापित पदों के लिए आवश्यक योग्यता मानदंड पदों के अनुसार अलग-अलग है। असिस्टेंट मैनेजर (फॉरेक्स) पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए और फाइनेंस या इंटरनेशनल बिजनेस या ट्रेड फाइनेंस में फुल टाइम एमबीए या पीजीडीबीए या पीजीडीबीएम या पीजीडीएम या पीजीपीएम डिग्री न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण होनी चाहिए। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का कम से कम 3 वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए। इसके अतिरिक्त उम्मीदवार की आयु 1 अगस्त 2021 को 25 वर्ष से कम और 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी गयी है, अधिक जानकारी और अन्य पदों के लिए आवश्यक योग्यता मानदंड के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

यूबीआई एसओ भर्ती 2021 अधिसूचना लिंक

यूबीआई एसओ भर्ती ऑनलाइन आवेदन लिंक

इन पदों के लिए हो रहे हैं आवेदन

  • सीनियर मैनेजर (रिस्क) - 60 पद
  • मैनेजर (रिस्क) - 60 पद
  • मैनेजर (सिविल इंजीनियर) - 7 पद
  • मैनेजर (आर्किटेक्ट) - 7 पद
  • मैनेजर (इलेक्ट्रिकल इंजीनियर) - 2 पद
  • मैनेजर (प्रिंटिंग टेक्नोलॉजिस्ट) - 1 पद
  • मैनेजर (फॉरेक्स) - 50 पद
  • मैनेजर (चार्टर्ड अकाउंटेंट) - 14 पद
  • असिस्टें ट मैनेजर (टेक्निकल ऑफिसर) - 26 पद
  • असिस्टेंट मैनेजर (फॉरेक्स) - 120 पद

यह भी पढ़ें - UBI Recruitment 2021: यूनियन बैंक ने निकाली 347 पदों की भर्ती, 3 सितंबर तक करें ऑनलाइन आवेदन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.