Move to Jagran APP

THDC JE Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर ट्रेनी की 65 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित, thdc.co.in पर करें अप्लाई

THDC JE Recruitment 2021 कंपनी द्वारा 8 फरवरी को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.01/2021) के अनुसार इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। इच्छुक उम्मीदवार टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट thdc.co.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्मय से आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 04:24 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 04:25 PM (IST)
THDC JE Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर ट्रेनी की 65 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित, thdc.co.in पर करें अप्लाई
आवेदन की प्रक्रिया 8 फरवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 28 फरवरी तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। THDC JE Recruitment 2021: ट्रेनी इंजीनियर की सरकारी नौकरियों की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। सार्वजनिक क्षेत्र की मिनी रत्न कंपनी टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने विभिन्न ट्रेड में जूनियर इंजीनियर ट्रेनी पदों की कुल 65 रिक्तियों के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा 8 फरवरी 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.01/2021) के अनुसार इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार से आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं। इच्छुक उम्मीदवार टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट, thdc.co.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्मय से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 8 फरवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 28 फरवरी तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

loksabha election banner

यहां देखें भर्ती विज्ञापन

यहां करें आवेदन

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को अप्लीकेशन पोर्टल पर विजिट करने के बाद न्यू रजिस्ट्रेशन के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद जारी यूजर आईडी और पासवर्ड के माध्यम से उम्मीदवारों को लॉगिन करना होगा। लॉगिन के बाद उम्मीदवार अपने सम्बन्धित ट्रेड के लिए जूनियर इंजीनियर ट्रेनी पद के लिए अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें 600 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा। जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकेगा। हालांकि, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और एक्स-सर्विसमेन व विभागीय उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क जमा नहीं करना है।

जानें योग्यता मानदंड

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग के सम्बन्धित ट्रेड में न्यूनतम 65 फीसदी अंकों के साथ तीन वर्षीय फुल टाइम डिप्लोमा या दो वर्षीय लैटेरल इंट्री होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 1 मार्च 2021 को 27 वर्ष होनी चाहिए। ओबीसी (एनसीएल) उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष और एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए 32 वर्ष है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.