Move to Jagran APP

Spices Board Recruitment 2021: स्पाइसेस बोर्ड ने निकाली रायबरेली और अन्य लैब में 12 पदों की भर्ती, ईमेल से करें आवेदन

Spices Board Recruitment 2021 भारत सरकार के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के अधीन स्पाइसेस बोर्ड भारत ने रायबरेली (उत्तर प्रदेश) कोलकाता मुंबई और चेन्नई स्थित गुणवत्ता मूल्यांकन प्रयोगशालाओं में क्वालिटी एनालिस्ट और ट्रेनी पदों की कुल 12 रिक्तियों के सापेक्ष भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किये हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 01:08 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 06:02 AM (IST)
स्पाइसेस बोर्ड द्वारा इन सभी पदों के लिए दो वर्ष के संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Spices Board Recruitment 2021: स्पाइसेस बोर्ड में सरकारी नौकरी के अपडेट का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार के वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के अधीन स्पाइसेस बोर्ड भारत ने रायबरेली (उत्तर प्रदेश), कोलकाता, मुंबई और चेन्नई स्थित गुणवत्ता मूल्यांकन प्रयोगशालाओं में क्वालिटी एनालिस्ट और ट्रेनी पदों की कुल 12 रिक्तियों के सापेक्ष भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किये हैं। बोर्ड द्वारा 24 मई एवं 25 मई को जारी तीन अलग-अलग विज्ञापनों के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से ईमेल से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि स्पाइसेस बोर्ड द्वारा इन सभी पदों के लिए संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है और संविदा की अवधि अधिकतम दो वर्ष होगी।

loksabha election banner

टेक्निकल एनालिस्ट पदों के लिए ऐसे करें आवेदन

स्पाइसेस बोर्ड टेक्निकल एनालिस्ट पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट, indianspices.com पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर अपने प्रमाण-पत्रों की स्कैन कॉपियों के साथ सम्बन्धित क्षेत्र के लिए जारी ऑफिशियल ईमेल आईडी पर 18 जून 2021 तक ईमेल करें।

टेक्निकल एनालिस्ट पदों के लिए भर्ती विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

ट्रेनी पदों के लिए ऐसे करें आवेदन

इसी प्रकार ट्रेनी पदों के लिए भी उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट या नीचे दिये गये लिंक से भर्ती विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद इसे पूरी तरह से भरकर और प्रमाण-पत्रों के साथ क्षेत्र से सम्बन्धित ईमेल आईडी पर मेल कर सकते हैं।

ट्रेनी (नवी मुंबई) पदों के लिए विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

ट्रेनी (कोलकाता) पदों के लिए विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.