Move to Jagran APP

SBI SCO Recruitment 2021: स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर अप्लाई की लास्ट डेट नजदीक, जल्द करें आवेदन

SBI SCO Recruitment 2021स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of IndiaSBI) में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट नजदीक है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आज से दो दिन बाद यानी कि 2 सितंबर 2021 को इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को बंद कर देगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 02:09 PM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 02:12 PM (IST)
SBI SCO Recruitment 2021: स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर अप्लाई की लास्ट डेट नजदीक, जल्द करें आवेदन
SBI SCO Recruitment 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India,SBI)

SBI SCO Recruitment 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India,SBI) में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (Specialist Cadre Officers) के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट नजदीक है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आज से दो दिन बाद यानी कि 2 सितंबर, 2021 को इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को बंद कर देगा। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट @sbi.co.in पर जाकर लॉगइन कर सकते हैं।

loksabha election banner

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अंतिम समय में होने वाली परेशानी से बचने के लिए जल्द से जल्द आवेदन जमा करें। दरअसल कई बार लास्ट समय में ऑफिशियल वेबसाइट पर लोड बढ़ जाता है,जिसके चलते आवेदन करने में कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसलिए अभ्यर्थी समय रहते आवेदन कर दें। उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन विंडो के लिंक के नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके सीधे अप्लाई लिंक एक्सेस किया जा सकता है। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 13 अगस्त 2021 को शुरू हुई थी।

वैकेंसी डिटेल्स

SBI की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक डिप्टी मैनेजर- 10, रिलेशनशिप मैनेजर- 06, प्रोडक्ट मैनेजर- 02, असिस्टेंट मैनेजर- 50, सर्किल डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर- 10 के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

डिप्टी मैनेजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से रुरल मैनेजमेंट में एमबीए, पीजीडीएम या फिर एग्री बिजनेस में MBA/PGDM की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा एग्रीकल्चर में फुल टाइम पोस्टग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं सर्किल डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इंडियन आर्मी से सेवानिवृत्त मेजर जनरल या ब्रिगेडियर होना चाहिए या भारतीय नौसेना या वायु सेना से समान रैंक से होना चाहिए। उम्मीदवार आवेदन करने के बाद भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन का प्रिंटआउट ले सकते हैं। इस पोस्ट से जुड़ा से ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.