Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जरूरी खबर है। हाल ही में कई विभागों में सरकारी नौकरियां निकली हैं। इसके तहत जिला ग्रामीण विकास एजेंसी (DRDA), ओडिशा ने रोज़गार सेवक (Gram Rozgar Sevak) पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। यह नियुक्तियां संबलपुर और जाजपुर जिलों में की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन माध्यम में आवेदन करना होगा। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 12 जुलाई तक चलेगी। इसलिए जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं, वे फटाफट आवेदन कर दें। उम्मीदवार ध्यान दें कि अभ्यथियों को समस्त डॉक्यूमेंट्स के साथ ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा।

संबलपुर की ऑफिशियल वेबसाइट जानने के लिए यहां क्लिक करें 

जाजपुर की ऑफिशयिल वेबसाइट जानने के लिए यहां क्लिक करें 

इस पते पर भेजें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए फॉर्म को डाउनलोड करके समस्त शैक्षणिक दस्तावेजों के साथ परियोजना निदेशक, डीआरडीए, कचहरी रोड संबलपुर को 20 जुलाई 2020 को या उससे पहले पंजीकृत डाक, स्पीड पोस्ट से आवेदन जमा करना होगा। वहीं जाजपुर जिले की भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन परियोजना निदेशक, डीआरडीए, जाजपुर, एट / पीओ / जिला - 755001 पर भेजना होगा।

वहीं इसके अलावा अन्य विभागों में नौकरी की बात करें तो राष्ट्रीय रसायन और उर्वरक लिमिटेड (Rashtriya Chemicals and Fertilizers Ltd) यह मौका दे रहा है। आरसीएफ ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके मुताबिक मैनेजमेंट ट्रेनी, असिस्टेंट ऑफिसर और अन्य पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 15 जुलाई 2020 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से राष्ट्रीय रसायन और उर्वरक लिमिटेड (RCF Ltd.) की ऑफिशियिल वेबसाइट https://www.rcfltd.com/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

इसके अलावा तेजपुर यूनिवर्सिटी (Tezpur University) ने टेक्निकल ऑफिसर (जल जीवन मिशन, असम) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 05 जुलाई 2020 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से के लिए आवेदन कर सकते हैं।

 

Posted By: Nandini Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस