Move to Jagran APP

Sarkari Naukri 2022: लॉ ग्रेजुएट के लिए निकली है सरकारी नौकरी, 547 पदों के लिए 27 जनवरी तक करें अप्लाई

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिकउम्मीदवार के पास असिस्टेंट पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान की कानून की डिग्री होनी चाहिए। वहींं एमपीएससी एपीओ आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 38 वर्ष होना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 08 Jan 2022 03:03 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 07:57 AM (IST)
Sarkari Naukri 2022: लॉ ग्रेजुएट के लिए निकली है सरकारी नौकरी, 547 पदों के लिए 27 जनवरी तक करें अप्लाई
महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (Maharashtra Public Service Commission, MPSC)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (Maharashtra Public Service Commission, MPSC) ने असिस्टेंट पब्लिक प्रॉसिक्यूटर (Assistant Public Prosecutor) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। एमपीएससी ने यह नियुक्ति विज्ञापन संख्या 001/2022 के तहत राज्य के गृह विभाग में भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। ऐसे में इस पोस्ट के लिए ओवदन करने वाले उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इच्छुक उम्मीदवार 27 जनवरी 2022 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 547 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

loksabha election banner

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि: 7 जनवरी 2022

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 27 जनवरी 2022

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, उम्मीदवार के पास असिस्टेंट पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान की कानून की डिग्री होनी चाहिए। वहीं एमपीएससी एपीओ आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 38 वर्ष होना चाहिए। इसके अलावा, सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट दी जाएगी।

MPSC APO Recruitment 2022: असिस्टेंट पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के पदों के लिए ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को ससबे पहले आधिकारिक वेबसाइट.i.e.mpsc.gov.in पर जाना होगा।

इसके बाद यूजरआईडी पंजीकरण' पर क्लिक करें और एक प्रोफाइल बनाएं। इसके बाद अपनी लॉगइन क्रेंडिशयल्स दर्ज करें और पद के लिए आवेदन करें। अब अपने व्यक्तिगत विवरण के साथ आवेदन पत्र भरें, दस्तावेज अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें। फॉर्म जमा करें और आवेदन पत्र की एक प्रति डाउनलोड करें।भविष्य के संदर्भ के लिए अंतिम रूप से जमा किए गए ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लेकर रख लें।

ये होगी फीस

असिस्टेंट पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के पदों पर आवेदन करने वाले अनारक्षित उम्मीदवारों को 719 रुपये देना होगा। वहीं आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को 449 रुपये देना होगा।

ऐसे होगा सेलेक्शन

असिस्टेंट पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। वहीं इस पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.