Move to Jagran APP

Sarkari Naukri 2020: प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि परियोजना में ऑल इंडिया भर्ती, इन पदों के लिए हो रहे हैं आवेदन

Sarkari Naukri 2020 विज्ञापित पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है और संविदा की अवधि अधिकतम तीन वर्ष निर्धारित की गयी है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 07:56 AM (IST)
Sarkari Naukri 2020: प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि परियोजना में ऑल इंडिया भर्ती, इन पदों के लिए हो रहे हैं आवेदन
Sarkari Naukri 2020: प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि परियोजना में ऑल इंडिया भर्ती, इन पदों के लिए हो रहे हैं आवेदन

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri 2020: प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि परियोजना की क्रियान्वयन एजेंसी ब्यूरो ऑफ फॉर्मा पीएसयू ऑफ इंडिया यानि बीपीपीआई ने मार्केटिंग ऑफिसर, जूनियर मार्केटिंग ऑफिसर, एग्जीक्यूटिव और असिस्टेंट जनरल मैनेजर के पदो के लिए भर्ती विज्ञापन जारी किया है। इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से 30 अप्रैल 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

बीपीपीआई भर्ती अधिसूचना (सं.03/2020) के अनुसार विज्ञापित पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है और संविदा की अवधि अधिकतम तीन वर्ष निर्धारित की गयी है। हालांकि, पहले वर्ष में उम्मीदवारों को तीन माह का प्रोबेशन पीरिएड पूरा करना होगा जिसे उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

इन पदों के लिए हैं आवेदन आमंत्रित

-असिस्टेंट जनरल मैनेजर (प्रोक्योरमेंट) – 1 पद

-मैनेजर (प्रोक्योरमेंट) – 1 पद

-जूनियर मार्केटिंग ऑफिसर / मार्केटिंग ऑफिसर – 20 पद

-एग्जीक्यूटिव (लॉजिस्टिक्स एवं सप्लाई चेन) – 1 पद

-एग्जीक्यूटिव (क्वालिटी एवं रेग्यूलेट्री) – 1 पद

जानें आवश्यक योग्यता

प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि परियोजना के लिए विभिन्न पदों पर की जाने वाली भर्ती के लिए आवश्यक योग्यता अलग-अलग निर्धारित किये गये हैं। जूनियर मार्केटिंग ऑफिसर और मार्केटिंग ऑफिसर पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बीबीए या बीएससी या बीफार्मा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, जूनियर मार्केटिंग ऑफिसर पद के लिए एक वर्ष और मार्केटिंग ऑफिसर पद के लिए दो वर्षों का अनुभव मांगा गया है। इन पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष निर्धारित की गयी है। अन्य पदों के लिए निर्धारित योग्यता मानदंडों के लिए ऑफिशियल नोटफिकेशन देखें।

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप पर अपने आवेदन को दी गयी ईमेल आईडी - recruitment@janaushadhi.gov.in पर मेल करना होगा। हालाकिं, उम्मीदवार अपने आवेदन ऑफलाइन मोड से भी निर्धारित पते पर भेज सकते हैं। ऑफलाइन मोड से आवेदन जमा कराने का पता है -  सीईओ, बीपीपीआई, ई-1, 8वां फ्लोर, वीडियोकॉन टॉवर, झंडेवालान एक्सटेंशन, नई दिल्ली – 110055। अप्लीकेशन फॉर्म और ऑफिशियल नोटिफिकेशन के नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड किया जा सकता है।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.