Move to Jagran APP

Sarkari Naukri: पंजाब में 598 सरकारी नौकरियों के लिए अधिसूचना जारी, ऑवेदन 20 अक्टूबर तक

Sarkari Naukri यूनिवर्सिटी द्वारा जारी विज्ञापन (सं. बीएफयू - 09/20/13) के अनुसार आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट bfuhs.ac.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 20 अक्टूबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 11:55 AM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 11:55 AM (IST)
Sarkari Naukri: पंजाब में 598 सरकारी नौकरियों के लिए अधिसूचना जारी, ऑवेदन 20 अक्टूबर तक
स्टाफ नर्स भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 1 अक्टूबर से ही शुरू हो चुकी है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri: बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेस (बीएफयूएचएस), फरीदकोट ने पंजाब राज्य सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में 598 स्टाफ नर्स के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। यूनिवर्सिटी द्वारा जारी विज्ञापन (सं. बीएफयू - 09/20/13) के अनुसार आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट, bfuhs.ac.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। बीएफयूएचएस द्वारा 598 स्टाफ नर्स भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 1 अक्टूबर से ही शुरू की जा चुकी है, वहीं आवेदन की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर 2020 निर्धारित की गयी है।

loksabha election banner

यहां देखें बीएफयूएचएस 598 स्टाफ नर्स भर्ती नोटिफिकेशन

बीएफयूएचएस 598 स्टाफ नर्स भर्ती के लिए इस लिंक से करें आवेदन

जाने योग्यता मानदंड

पंजाब सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में 598 स्टाफ नर्स के पदों पर भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या यूनिवर्सिटी से सीनियर सेकेंड्री या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण की हो। साथ ही, किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से जनरल नर्सिंग एवं मिडवाइफरी में डिप्लोमा किया हो और पंजाब नर्सिंग काउंसिल या अन्य से रजिस्टर्ड हों। साथ ही, उम्मीदवार की आयु 1 जनवरी 2020 को 18 वर्ष से कम और 37 वर्ष अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी गयी है। अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना के लिंक पर जाएं।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बीएफयूएचएस पर विजिट करने के बाद लेटेस्ट अपडेट के सेक्शन में या जॉब्स एवं कैरियर सेक्शन में दिये गये सम्बन्धित भर्ती के लिए लिंक पर क्लिक करके अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। यहां उम्मीदवारों को न्यू रजिस्ट्रेशन के लिंक पर क्लिक करना होगा और मांगी गयी जानकारियों को भरकर सबमिट करके उम्मीदवार पंजीकरण कर सकते हैं। इसके बाद उम्मीदवार प्राप्त हुए रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉगिन करके अपना अप्लीकेशन फार्म सबमिट कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.