Move to Jagran APP

PGCIL Recruitment 2022: पॉवर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में 800 पदों की निकली भर्ती, आवेदन 21 नवंबर से

PGCIL Recruitment 2022 पीजीसीआइएल ने विभिन्न ट्रेड में 800 फील्ड इंजीनियर और फील्ड सुपरवाइजर की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 11 दिसंबर तक चलेगी। उम्मीदवार ऑनलाइन मोड में अप्लाई कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2022 03:18 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 08:58 AM (IST)
PGCIL Recruitment 2022: पॉवर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में 800 पदों की निकली भर्ती, आवेदन 21 नवंबर से
पीजीसीआइएल भर्ती 2022 के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, powergrid.in पर करें।

एजुकेशन डेस्क। PGCIL Recruitment 2022: पॉवर ग्रिड में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में से एक पॉवर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (पीजीसीआइएल) ने स्मार्ट प्री-प्रेड मीटरिग वाले रिवैम्प्ड डिस्ट्रिब्यूशन सेक्टर रिफॉर्म स्कीम (आरडीएसएस) में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन के मुताबिक इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स एण्ड कम्यूनिकेशन और आइटी में कुल 80 फील्ड इंजीनियर की भर्ती और इलेक्ट्रिकल तथा इलेक्ट्रॉनिक्स एण्ड कम्यूनिकेशन में कुल 720 फील्ड सुपरवाइजर की भर्ती की जानी है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें - IB Recruitment 2022: इंटेलीजेंस ब्यूरो में 1671 पदों की भर्ती अधिसूचना जारी, 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरियां

PGCIL Recruitment 2022: आवेदन प्रक्रिया 

ऐसे में पॉवरग्रिड कॉर्पोरेशन में विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, powergrid.in पर भर्ती सेक्शन में उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के लिंक से अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 21 नवंबर से शुरू होगी और उम्मीदवार 11 दिसंबर 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क का भी भुगतान करना होगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यमों से कर सकेंगे।

पीजीसीआइएल भर्ती 2022 अधिसूचना लिंक

पीजीसीआइएल भर्ती 2022 आवेदन

PGCIL Recruitment 2022: इन स्टेप में करें अप्लाई

पीजीसीआइएल भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को कंपनी की वेबसाइट पर विजिट करने के बाद भर्ती सेक्शन में जाना होगा। इसके बाद आरडीएसएस भर्ती के लिए एक्टिव लिंक से अधिसूचना डाउनलोड कर सकेंगे और अप्लीकेशन पेज पर जा सकेंगे, जहां उम्मीदवारों को पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। उम्मीदवारों को भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन आवेदन की सॉफ्ट कॉपी को डाउनलोड करके सेव कर लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें - DRDO CEPTTAM 10: डीआरडीओ ने अब निकाली 1061 पदों की भर्ती, इस तारीख से करें आवेदन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.