Move to Jagran APP

NTPC में 27 मेडिकल स्पेशलिस्ट और 20 असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए आवेदन 2 सितंबर को होंगे समाप्त

एनटीपीसी लिमिटेड ने 27 मेडिकल स्पेशलिस्ट और 20 असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करते हुए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये गये। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जल्द ही 2 सितंबर 2021 को समाप्त होने जा रही है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 03:54 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 07:00 AM (IST)
NTPC में 27 मेडिकल स्पेशलिस्ट और 20 असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए आवेदन 2 सितंबर को होंगे समाप्त
ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द आवेदन कर दें।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। एनटीपीसी में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर। एनटीपीसी लिमिटेड ने 27 मेडिकल स्पेशलिस्ट और 20 असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करते हुए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये गये। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जल्द ही 2 सितंबर 2021 को समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द आवेदन कर दें।

loksabha election banner

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को एनटीपीसी लिमिटेड की भर्ती के लिए ऑफिशियल वेबसाइट, ntpccareers.net पर विजिट करना होगा। इसके बाद होम पेज ही दिये गये करेंट ओपनिंग सेक्शन में सम्बन्धित भर्ती के लिए अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर ‘क्लिक हियर टू अप्लाई’ के जरिए या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से सीधे अप्लीकेशन पेज पर पहुंच सकते हैं। अप्लीकेशन पेज पर उम्मीदवार मांगे गये विवरणो को भरकर और अपने डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करके अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। ऑनलाइन आवेदन के समय 300 रुपये का आवेदन शुल्क भी भरना होगा। एससी, एसटी, दिव्यांग, एक्स-सर्विसमेन कटेगरी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं भरना है।

इस लिंक से करें अप्लाई

इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना

पदों अनुसार योग्यता

मेडिकल स्पेशलिस्ट – ई-4 लेवल के लिए उम्मीदवारो को एमडी/डीएनबी के बाद कम से कम 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। वहीं, ई-3 लेवल के लिए फ्रेश एमडी/डीएनबी उत्तीर्ण आवेदन कर सकते हैं। साथ ही, उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 37 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

असिस्टेंट मैनेजर – उम्मीदवारों को सीए या आईसीडब्ल्यूए उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान है, अधिक जानकारी के लिए एनटीपीसी लिमिटेड भर्ती अधिसूचना देखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.