Move to Jagran APP

NPCIL Recruitment 2021: अप्रेंटिस के 50 पदों पर आवेदन की लास्ट डेट नजदीक, @npcilcareers.co.in पर करें अप्लाई

NPCIL Recruitment 2021 न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Nuclear Power Corporation of India Limited NPCIL) ने अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 7 जुलाई 2021 नजदीक है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं वे फटाफट अप्लाई कर दें।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 02 Jul 2021 02:20 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jul 2021 02:31 PM (IST)
NPCIL Recruitment 2021: अप्रेंटिस के 50 पदों पर आवेदन की लास्ट डेट नजदीक, @npcilcareers.co.in पर करें अप्लाई
NPCIL Recruitment 2021: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड

NPCIL Recruitment 2021: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Nuclear Power Corporation of India Limited, NPCIL) ने अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 7 जुलाई, 2021 नजदीक है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं और अभी तक नहीं कर पाए हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट npcilcareers.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।आवेदन करते वक्त नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही अप्लाई करें, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर ओवदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 

loksabha election banner

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआती तिथि - 16 जून 2021 सुबह 10 बजे से

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि - 07 जुलाई 2021 शाम 4 बजे तक

ऑनलाइन सबमिशन के प्रिंट-आउट की अंतिम तिथि - 21 जुलाई 2021

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 50 पदों पर फिटर के 20, इलेक्ट्रीशियन, इलेक्ट्रानिक्स 12 और मशीनिस्ट के 05 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं संबंधित ट्रेड में अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को आईटीआई पास सर्टिफिकेट होना चाहिए।

 NPCIL Apprentice Recruitment 2021: ऐसे करें अप्लाई

सबसे पहले, उम्मीदवार को Ministry of Skill Development and Entrepreneurship के वेब पोर्टल https://www.apprenticeship.gov.in पर खुद को रजिस्टर्ड करना होगा। इसके बाद किसी पद के लिए निर्धारित पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले उम्मीदवार एनपीसीआईएल की वेबसाइट "www.npcilcareers.co.in" पर उपलब्ध आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले, उम्मीदवार को प्रशिक्षु ट्रेनिंग के लिए अपनी पात्रता सुनिश्चित करनी होगी। इसके साथ ही ऑनलाइन आवेदन का प्रिंटआउट (आवेदन पर मूल फोटो और उम्मीदवार के हस्ताक्षर के साथ) सभी सहायक दस्तावेजों के साथ 21 जुलाई 2021 को 17:00 बजे तक या उससे पहले निर्धारित पते पर भेजना होगा।

ऐसे होगा सेलेक्शन

उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग संबंधित आईटीआई ट्रेड में उम्मीदवार द्वारा प्राप्त प्रतिशत के आधार पर की जाएगी। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.