Move to Jagran APP

NIT Patna Recruitment: एनआइटी पटना में नॉन-टीचिंग पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 22 मार्च तक

NIT Patna Recruitment 2022 एनआइटी पटना ने टेक्निकल असिस्टेंट असिस्टेंट (एकाउंट्स) रजिस्ट्रार डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 42 पदों के योग्य उम्मीदवारों से आवेदन किए हैं। उम्मीदवार 22 मार्च तक शुल्क जमा करने के बाद 23 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 28 Feb 2022 03:46 PM (IST)Updated: Sun, 20 Mar 2022 06:55 AM (IST)
NIT Patna Recruitment: एनआइटी पटना में नॉन-टीचिंग पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 22 मार्च तक
एनआइटी पटना भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, nitp.ac.in पर करें।

नई दिल्ली, NIT Patna Recruitment 2022: राष्ट्रीय महत्व के संस्थानों में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय के अधीन राष्ट्रीय महत्व के संस्थानों में से एक राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनटआइटी) पटना ने विभिन्न नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए दो भर्ती विज्ञापन जारी किए हैं। संस्थान द्वारा 24 फरवरी 2022 को जारी पहले भर्ती विज्ञापन (सं.01/2022) के अनुसार रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 4 पदों और दूसरे भर्ती विज्ञापन (सं.02/2022) के मुताबिक टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) पदों की कुल 38 रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें - Jhrakhand Government Jobs: झारखण्ड सरकार के विभागों में 956 पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 3 मार्च

एनआइटी पटना 2022 आवेदन प्रक्रिया

एनआइटी पटना में विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट, nitp.ac.in पर भर्ती सेक्शन में एक्टिव किए गए लिंक के माध्यम से ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जा सकते हैं। एनआइटी पटना ने दोनो ही विज्ञापन के सभी पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 23 मार्च निर्धारित की है। हालांकि, उम्मीदवारों 22 मार्च तक आवदेन शुल्क जमा करना होगा। वहीं, ऑनलाइन सबमिट किए गए अप्लीकेशन के प्रिंट-आऊट को उम्मीदवारों को 31 मार्च 2022 तक संस्थान के रजिस्ट्रार ऑफिस में जमा कराना होगा।

विज्ञापन (सं.01/2022) डाउनलोड लिंक

विज्ञापन (सं.02/2022) डाउनलोड लिंक

इस लिंक से करें आवेदन

आवेदन शुल्क

एनआइटी पटना द्वारा रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार पदों के लिए 600 रुपये आवेदन शुल्क लिया जाएगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यमों से कर सकेंगे। वहीं, टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) पदों के लिए उम्मीदवारों को 400 रुपये का शुल्क भरना होगा। बिहार के एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपये है और दिव्यांग उम्मीदवारों को कोई शुल्क जमा नहीं करना है।

यह भी पढ़ें - SSC MTS: केंद्रीय मंत्रालयों एवं विभागों में 10वीं पास के लिए हजारों सरकारी नौकरियों का ऑप्शन है एमटीएस परीक्षा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.