Move to Jagran APP

NIFT recruitment 2020: निफ्ट में जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर के पदों पर निकली है नौकरी, उम्मीदवार जानें पूरी डिटेल

NIFT recruitment 2020 अगर आप हिंदी और इंग्लिश भाषा पर अच्छी पकड़ है तो आपके लिए जॉब का सुनहरा मौका है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 12:06 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 12:15 PM (IST)
NIFT recruitment 2020: निफ्ट में जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर के पदों पर निकली है नौकरी, उम्मीदवार जानें पूरी डिटेल

NIFT recruitment 2020: अगर आप हिंदी और इंग्लिश भाषा पर अच्छी पकड़ है तो आपके लिए जॉब का सुनहरा मौका है। दरअसल नेशनल इंस्टीट्यूटीट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, निफ्ट ( National Institute of Fashion Technology) में जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत उन उम्मीदवारों को मौका दिया जाएगा, जिनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से अनिवार्य विषय के तौर पर इंग्लिश विषय के साथ हिन्दी में मास्टर डिग्री हो या अनिवार्य विषय के तौर पर हिन्दी विषय के साथ अंग्रेजी में मास्टर डिग्री हो। इसके अलावा किसी भी विषय में मास्टर डिग्री होनी चाहिए।

loksabha election banner

NIFT recruitment 2020: इस तारीख तक करें आवेदन

जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर की पोस्ट पर आवेदन की प्रक्रिया 15 जून से शुरू हो चुकी है और 10 अगस्त 2020 तक चलेगी। ऐसे में जो भी कैंड्डीटे्स इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहत हैं, वे इस दौरान तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 साल वर्ष होना चाहिए। इसके साथ ही विभिन्न आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को नियमानुसर छूट दी जाएगी। 

NIFT recruitment 2020: ऐसे करें अप्लाई

इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को www.nift.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदकों को संस्थान की वेबसाइट पर उपलब्ध निर्धारित प्रारूप में आवेदन करने के साथ-साथ आयु, योग्यता, जाति और अनुभव से संबंधित प्रमाण पत्र को ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड करना होगा।

NIFT recruitment 2020: यहां होगी भर्तियां

जूनियर ट्रांसलेशन की पोस्ट पर होने वाली यह भर्तियां विभिन्न संस्थानों में की जाएंगी। इनमें बेंगलुरु, भोपाल, भुवनेश्वर, चेन्नई, गांधीनगर, हैदराबाद, जोधपुर, कांगड़ा, कन्नूर, कोलकाता, मुंबई, नई दिल्ली, पटना, रायबरेली, शिलांग व हेड ऑफिस में की जाएगी। वहीं अगर इनके अलावा कई अन्य पदों पर नौकरियों की बात करें तो ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPPSC) ने लेक्चरर की पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। आयोग कुल 49 पदों पर भर्तियां कर रहा है। यह भर्तियां होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेजों में की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.