Move to Jagran APP

सीडैक नोएडा में इन 261 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन का आखिरी दिन आज, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई

भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के अधीन सेंटर फॉर डेवेलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (सीडीएसी या सीडैक) के नोएडा स्थित कार्यालय में 261 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज 22 दिसंबर 2021 को आखिरी दिन है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 21 Dec 2021 02:31 PM (IST)Updated: Wed, 22 Dec 2021 06:25 AM (IST)
सीडैक नोएडा में इन 261 सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन का आखिरी दिन आज, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई
प्रोजेक्ट इंजीनियर के 221 पद, सीनियर प्रोजेक्ट मैनेजर के 29 पद और प्रोजेक्ट मैनेजर के 11 पदों के लिए आवेदन।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। सीडैक नोएडा में भर्ती या सॉफ्टवेयर के आइटी/सॉफ्टवेयर में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के अधीन सेंटर फॉर डेवेलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (सीडीएसी या सीडैक) के नोएडा स्थित कार्यालय में 261 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज, 22 दिसंबर 2021 को आखिरी दिन है। जिन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया समाप्त होने जा रही है, उनमें प्रोजेक्ट इंजीनियर के 221 पद, सीनियर प्रोजेक्ट मैनेजर के 29 पद और प्रोजेक्ट मैनेजर के 11 पद शामिल हैं।

loksabha election banner

बता दें कि सीडैक नोएडा द्वारा 261 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए विज्ञापन (सं.C-DAC/Noida/04/December/2021) 8 दिसंबर 2021 को जारी किया गया था। विज्ञापन जारी होने के साथ ही ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गयी थी। पूरी खबर इस लिंक से पढ़ें।

ऐसे करें आवेदन

कुल 261 पदों की सीडैक नोएडा भर्ती 2021 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, cdac.in पर उपलब्ध कराये गये लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जा सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया अंतर्गत के उम्मीदवारों को ऑनलाइन फॉर्म में अपने व्यक्तिगत विवरण, प्रोफेशनल योग्यता, कार्यानुभव, रिफ्रेंस, आदि के विवरण भरने होंगे और सम्बन्धित डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने होंगे।

इस लिंक से देखें सीडैक नोएडा 261 पद भर्ती के विवरण और करें आवेदन

यह भी पढ़ें - अब राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन उत्तर प्रदेश में निकली 2980 सरकारी नौकरियां, UPSSSC के 9212 पदों के बाद राज्य में दूसरी बड़ी भर्ती

सीडैक नोएडा द्वारा इस 261 पदों की भर्ती के लिए विभिन्न निर्देश जारी किए गये हैं, जिन्हें उम्मीदवार आवेदन पेज पर चेक कर सकते हैं। इनके अनुसार:-

  • उम्मीदवारों को आवेदन से पहले योग्यता एवं भर्ती के अन्य विवरणों को ध्यान से पढ़ लेना चाहिए।
  • उम्मीदवारों के पास वैलिड ईमेल आइडी व मोबाइल नंबर होना चाहिए, जिसे उन्हें पूरी चयन प्रक्रिया के दौरान एक्टिव रखना होगा।
  • ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के अधिक से अधिक विवरणों को उम्मीदवारों को भरना चाहिए।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.