Move to Jagran APP

NBCC recruitment: यहां जूनियर इंजीनियर सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, 14 अप्रैल तक करें अप्लाई

NBCC recruitment NBCC इस भर्ती अभियान के माध्यम से जूनियर इंजीनियर सिविलजूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल और डिप्टी जनलर मैनेजर इंजीनियरिंग (सिविल) के कुल 81 पदों पर भर्तियां करने जा रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर अप्लाई कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 22 Mar 2022 04:39 PM (IST)Updated: Tue, 22 Mar 2022 05:03 PM (IST)
NBCC recruitment: यहां जूनियर इंजीनियर सहित अन्य पदों पर निकली वैकेंसी, 14 अप्रैल तक करें अप्लाई
NBCC recruitment: एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड (NBCC India Limited)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। NBCC recruitment: एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड (NBCC India Limited) ने जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) और डिप्टी जनरल मैनेजर (Dy. General Manager, Engg) के पदों पर भर्ती निकाली हैं। इसके तहत कुल 81 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के योग्य और इच्छुक है, वे एनबीसीसी की आधिकारिक वेबसाइट www.nbccindia.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 14 अप्रैल है।

loksabha election banner

NBCC इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 81 पदों में 60 पद जूनियर इंजीनियर सिविल के पद के लिए हैं, 20 पोस्ट जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पद के लिए हैं और 1 पद डिप्टी जनलर मैनेजर इंजीनियरिंग (सिविल) के लिए है। वहीं जूनियर इंजीनियर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु की बात करें तो यह 28 वर्ष और जनरल मैनेजर पद के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 46 वर्ष होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। 

NBCC recruitment:जूनियर इंजीनियर, डिप्टी जनरल मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

जूनियर इंजीनियर, डिप्टी जनरल मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार एनबीसीसी की आधिकारिक वेबसाइट www.nbccindia.in पर जाएं। इसके बाद, होमपेज पर 'ह्यूमन रिकोर्स' टैब के लिंक पर क्लिक करें। अब इसके बाद करियर पर क्लिक करें। इसके बाद रजिस्टर करें और सभी आवश्यक विवरण भरें। अब आवेदन पत्र भरें। इसके बाद सभी आवश्यक दस्तावेज जमा करें। अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें। आवेदन पत्र का प्रिंट आउट लेकर रख लें।

NBCC recruitment:ये होगी फीस

जारी सूचना के मुताबिक, जूनियर इंजीनियर के पद के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये है। वहीं एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और विभागीय उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.