Move to Jagran APP

जम्मू एवं कश्मीर सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड ने बढ़ाई 800 सब-इंस्पेक्टर पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख

JKSSB SI Application 202 जेकेएसएसबी द्वारा बुधवार 8 दिसंबर 2021 को जारी नोटिस के अनुसार गृह विभाग में 800 सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 18 दिसंबर 2021 तक बढ़ाई जाती है। इससे पहले आवेदन की अंतिम तिथि 10 दिसंबर थी।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 03:06 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 03:20 PM (IST)
जम्मू एवं कश्मीर सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड ने बढ़ाई 800 सब-इंस्पेक्टर पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख
जेकेएसएसबी द्वारा 800 सब-इंस्पेक्टर भर्ती विज्ञापन 21 अक्टूबर 2021 को जारी किया गया था।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। जेएण्डके सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड (जेकेएसएसबी) ने जम्मू एवं कश्मीर सिविल के अंतर्गत गृह विभाग में सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन हाल ही में 21 अक्टूबर 2021 को जारी करते हुए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू की थी, जिसकी आवेदन की आखिरी तारीख कल, 10 दिसंबर 2021 को समाप्त होने जा रही थी। लेकिन बोर्ड ने अब इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। जेकेएसएसबी द्वारा बुधवार, 8 दिसंबर 2021 को जारी नोटिस के अनुसार, गृह विभाग में 800 सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 18 दिसंबर 2021 तक बढ़ाई जाती है। बोर्ड ने अपने नोटिस बताया कि विभिन्न उम्मीदवारों द्वारा आवेदन के लिए अतिरिक्त समय की मांग को देखते हुए अंतिम तिथि में विस्तार किया गया है।

loksabha election banner

इस लिंक से देखें नोटिस

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार जेकेएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट, jkssb.nic.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के चरणों के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले साइन-अप के लिंक पर क्लिक करके और फिर मांगे गये विवरणों (नाम, ईमेल और मोबाइल नंबर) को भरकर सबमिट करना होगा। पंजीकरण के बाद उम्मीदवार अपने रजिस्टर्ड ईमेल मेल और पासवर्ड की मदद से लॉगिन करके उम्मीदवार सम्बन्धित पद के लिए अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 550 रुपये के शुल्क का भी भरना होगा, जिसका भुगतान वे ऑनलाइन माध्यमों से कर पाएंगे। हालांकि, राज्य के एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए शुल्क 400 रुपये ही है।

इस लिंक से करें आवेदन

इस लिंक से देखें जेकेएसएसबी 800 सब-इंस्पेक्टर भर्ती विज्ञापन

जेकेएसएसबी 800 सब-इंस्पेक्टर भर्ती 2021 अधिसूचना के अनुसार आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक होनी चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2021 को 18 वर्ष से कम और 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सेवारत पुलिसकर्मियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.