Move to Jagran APP

JKSSB Recruitment 2021: जम्मू एवं कश्मीर के विभागों 2311 पदों के लिए आवेदन 16 अप्रैल से, देखें भर्ती अधिसूचना

JKSSB Recruitment 2021 जेएण्डके सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड (जेकेएसएसबी) ने विभिन्न विभागों में जिला/डिविजन/यूटी कैडर के विभिन्न पदों की कुल 2311 रिक्तियों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बोर्ड द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.02/2021) के अनुसार आवेदन के योग्य उम्मीदवारों से बोर्ड ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 09:14 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 09:14 AM (IST)
JKSSB Recruitment 2021: जम्मू एवं कश्मीर के विभागों 2311 पदों के लिए आवेदन 16 अप्रैल से, देखें भर्ती अधिसूचना
आवेदन की प्रक्रिया 16 अप्रैल को शुरू होनी है और उम्मीदवार 12 मई तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। JKSSB Recruitment 2021: जम्मू एवं कश्मीर में सरकारी नौकरी भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर। जेएण्डके सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड (जेकेएसएसबी) ने विभिन्न विभागों में जिला/डिविजन/यूटी कैडर के विभिन्न पदों की कुल 2311 रिक्तियों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बोर्ड द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन (सं.02/2021) के अनुसार आवेदन के योग्य उम्मीदवारों से बोर्ड ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये हैं। इच्छुक उम्मीदवार जेकेएसएसबी की ऑफिशियल वेबसाइट, jkssb.nic.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। जेकेएसएसबी ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 16 अप्रैल को शुरू होनी है और उम्मीदवार 12 मई 2021 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

loksabha election banner

यहां देखें भर्ती विज्ञापन

यहां मिलेगा आवेदन लिंक (16 अप्रैल से 12 मई तक)

जानें आवेदन प्रक्रिया

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट, jkssb.nic.in पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ‘व्हाट्स न्यू’ सेक्शन में उपलब्ध कराये जाने वाले अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर उम्मीदवारों को मांगे गये विवरणों (नाम, ईमेल और मोबाइल नंबर) को भरकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद अपने ईमेल मेल और पासवर्ड की मदद से लॉगिन करके उम्मीदवार सम्बन्धित पद के लिए अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें - DSSSB Application 2021: 1809 पदों के लिए आवेदन का आखिरी दिन आज, दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड भर्ती अपडेट

जानें पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.