Move to Jagran APP

Indian Bank SO Recruitment 2022: इंडियन बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद हो रही है भर्ती, यहां जानें योग्यता, अनुभव सहित पूरी डिटेल्स

Indian Bank SO Recruitment 2022 इंडियन बैंक की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 312 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इनमें सीनियर मैनेजर मैनेजर सहित अन्य पद शामिल हैं। वहीं सीनियर मैनेजर क्रेडिट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को CA / ICWA होना चाहिए।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 03:13 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 03:16 PM (IST)
Indian Bank SO Recruitment 2022: इंडियन बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद हो रही है भर्ती, यहां जानें योग्यता, अनुभव सहित पूरी डिटेल्स
ndian Bank SO Recruitment 2022: इंडियन बैंक में इस वक्त स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist Officer)के पदों पर भर्तियां चल रही हैं।

नई दिल्ली,एजुकेशन डेस्क। Indian Bank SO Recruitment 2022: इंडियन बैंक में इस वक्त स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist Officer, SO)के पदों पर भर्तियां चल रही हैं। बैंक ने इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 24 मई से शुरू कर दी है। ऐसे में अभ्यर्थी, ध्यान दें कि इस पोस्ट पर आवेदन करने की लास्ट डेट 14 जून, 2022 है, इसलिए समय रहते अप्लाई कर दें। उम्मीदवार ध्यान दें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को बैंक की आधिकारिक वेबसाइट @indianbank.in  पर आवेदन कर सकते हैं। 

loksabha election banner

इंडियन बैंक की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 312 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इनमें सीनियर मैनेजर, मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, चीफ मैनेजर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं योग्यता की बात करें तो सीनियर मैनेजर क्रेडिट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को CA / ICWA होना चाहिए। वहीं मैनेजर अकाउंट्स के पद पर सीए और चीफ मैनेजर/सीनियर मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन होना चाहिए। इसके अलावा इस पद से जुड़ी ज्यादा योग्यता के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

ये होना चाहिए अनुभव

सीनियर मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 5 साल का अनुभव होना चाहिए। वहीं मैनेजर के पद पर अभ्यर्थियों की आयु 3 साल का और असिस्टेंट मैनेजर के पद पर उम्मीदवारों को कोई अनुभव नहीं चाहिए होगा। इसके अलावा, चीफ मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 7 साल का अनुभव होना चाहिए।

Indian Bank SO Recruitment 2022:इंडियन बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के लिए ऐसे करें आवेदन

इंडियन बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को इंडियन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट - indianbank.in पर जाना होगा। इसके बाद, करियर सेक्शन पर जाएं। इसके बाद,

अब, 'रिक्रूटमेंट ऑफ स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स 2022' पर जाएं और 'क्लिक हियर फॉर रजिस्ट्रेशन' पर क्लिक करें।

'नया पंजीकरण' पर क्लिक करें। इसके बाद विवरण प्रदान करें। अब उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.