Move to Jagran APP

IIM Amritsar Recruitment 2021: भारतीय प्रबंध संस्थान अमृतसर कर रहा है एचआर सुपरवाइजर एवं कोऑर्डिनेटर की भर्ती

IIM Amritsar Recruitment 2021 भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम) अमृतसर ने एचआर सुपरवाइजर और कोऑर्डिनेटर (डायरेक्टर्स ऑफिस) की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। संस्थान द्वारा 8 मई 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.IIM ASR/Rectt.-05/2021/009) के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 01:01 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 01:02 PM (IST)
IIM Amritsar Recruitment 2021: भारतीय प्रबंध संस्थान अमृतसर कर रहा है एचआर सुपरवाइजर एवं कोऑर्डिनेटर की भर्ती
उम्मीदवार 28 मई 2021 की शाम 5.30 बजे तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। IIM Amritsar Recruitment 2021: आईआईएम में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम) अमृतसर ने एचआर सुपरवाइजर और कोऑर्डिनेटर (डायरेक्टर्स ऑफिस) की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। संस्थान द्वारा 8 मई 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.IIM ASR/Rectt.-05/2021/009) के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आईआईएम अमृतसर द्वारा एचआर सुपरवाइजर एवं कोऑर्डिनेटर के पदों पर भर्ती के लिए नियमित आधार पर और संविदा के आधार पर दोनो ही विकल्पों को खुला रखा गया गया है, यानि उम्मीदवारों के पास स्थायी और अस्थायी भर्ती दोनो का ही मौका है।

loksabha election banner

यहां देखें भर्ती विज्ञापन

ऐसे करें आवेदन

आईआईएम अमृतसर में एचआर सुपरवाइजर एवं कोऑर्डिनेटर पद के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, iimamritsar.ac.in पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 28 मई 2021 की शाम 5.30 बजे तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

इस लिंक से करें आवेदन

यह भी पढ़ें - NJA Recruitment 2021: राष्ट्रीय न्यायिक अकादमी निकली ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों की भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

कौन कर सकता है आवेदन?

आईआईएम अमृतसर में एचआर सुपरवाइजर एवं कोऑर्डिनेटर पद के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से फाइनेंस और/या एचआर में न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ एमबीए डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, कंप्यूटर पर एमएस ऑफिस की अच्छी नॉलेज होनी चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों के पास सम्बन्धित कार्य का 7 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

यह भी पढ़ें - NABCONS Recruitment 2021: नाबार्ड की इस कंपनी निकली 22 पदों की भर्ती, सैलरी 1.5 लाख प्रतिमाह तक

ऐसे होगा चयन

एचआर सुपरवाइजर एवं कोऑर्डिनेटर पद के लिए उम्मीदवार का चयन आईआईएम अमृतसर द्वारा लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.