HPCL Biofuel Limited Recruitment: एचपीसीएल बायोफ्यूल्स लिमिटेड (HPCL Biofuels Limited) में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली है। एचपीसीएल इस भर्ती प्रक्रिया के तहत मैनेजमेंट, नॉन मैनेजमेंट सहित अन्य कैटेगिरी के लिए भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 255 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 16 अक्टूबर, 2021 तक चलेगी। उम्मीदवार ध्यान रखें कि लास्ट डेट की शाम 6 बजे के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

HPCL बायोफ्यूल्स के अनुसार, कुल 255 पदों में जनरल मैनेजर, डीजीएम, मैनेजर, मैनेजर/एचआर, मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, सीनियर मैनेफैक्चरिंग केमिस्ट, अकाउंट ऑफिसर, ईडीपी ऑफिसर, मेडिकल ऑफिसर एनवायरमेंटल ऑफिसर सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

 एचपीसीएल बायोफ्यूल लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, मैनेजमेंट पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए और प्रबंधन पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 57 वर्ष होनी चाहिए। वहीं नॉन मैनेजमेंट और सीजनल पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 55 वर्ष होनी चाहिए।

ऐसे करें अप्लाई

उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए सीवी सहित संबंधित दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियों के साथ विधिवत भरा हुआ अपना आवेदन फॉर्म एचपीसीएल बायोफ्यूल्स लिमिटेड, हाउस नंबर - 9, श्री सदन पाटलिपुत्र कॉलोनी, पटना - 800013, डाक द्वारा जमा करना होगा।आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन फॉर्म को अच्छी तरह पढ़ लें और तब अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में कोई भी गड़बड़ी पाई जाने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 

ऐसे होगा सेलेक्शन

मैनेजमेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए सभी आवश्यक मानदंडों को पूरा करने वाले पात्र उम्मीदवारों का सेलेक्शन साक्षात्कार टेलीफोनिक / स्काइप / वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया जाएगा। वहीं नॉन मैनेजमेंट के लिए सभी आवश्यक मानदंडों को पूरा करने वाले पात्र उम्मीदवारों का चयन केवल योग्यता सूची और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

Edited By: Nandini Dubey