नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (Gujarat Metro Rail Corporation, GMRC) ने जनरल मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर और इंजीनियर सहित अन्य पदोंं पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट @gujaratmetrorail.com पर जाकर नोटिफिकेशन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 11 फरवरी, 2022 है। आवेदक ध्यान दें कि आखिरी तारीख बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे, इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

वैकेंसी डिटेल्स

सीनियर डिप्टी जनरल मैनेजर सिविल- 04

डिप्टी जनरल मैनेजर सिविल- 04

मैनेजर- 17

असिस्टेंट मैनेजर सिविल- 06 पोस्ट

जनरल मैनेजर- 02 पोस्ट

जनरल मैनेजर इलेक्ट्रिकल- 01 पोस्ट

जनरल मैनेजर Traction- 02 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

सीनियर डिप्टी जनरल मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बीई, बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही डिप्टी जनरल मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को बीई/बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, मैनेजर के पोस्ट पर अभ्यर्थियों को बीई, बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवारों को 9 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। वहीं इंजीनियर के पद पर अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों को बीई, बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही आवेदकों को तीन साल का अनुभव होना चाहिए।

ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

सीनियर डिप्टी जनरल मैनेजर, मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर सहित अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट /www.gujaratmetrorail.com/careers/ पर जाकर लॉगइन करना होगा। इसके बाद नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ने के बाद ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदक एक बात का ध्यान रखें कि आवेदन करते वक्त फॉर्म को अच्छी तरह पढ़ लें, क्योंकि एप्लीकेशन फॉर्म में अगर कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

Edited By: Nandini Dubey