नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। गुजरात राज्य विद्युत निगम लिमिटेड (Gujarat State Electricity Corporation Limited or GSECL) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) , विद्युत सहायक (Vidyut Sahak) और प्लांट अटेंडेंट ग्रुप 1 Plant Attendant Group I) के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके तहत कुल, 322 पोस्ट पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे जीएसईसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट gsecl.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन की लास्ट डेट का खासतौर पर ध्यानर रखें, क्योंकि एक बार एप्लीकेशन फॉर्म की लास्ट डेट बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत- 10 दिसंबर, 2021

ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट- 14 दिसंबर 2021

गुजरात राज्य विद्युत निगम लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 25 अगस्त, 2021 को 35 वर्ष तक होनी चाहिए । हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमों के अनुसार आयु में छूट की अनुमति है।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें आधिकारिक वेबसाइट से जूनियर इंजीनियर सहित अन्य किसी भी पद के लिए जारी विस्तृत अधिसूचना को ध्यान से देखना चाहिए। इसके बाद ही अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म मे कोई गड़बड़ी होने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। उम्मीदवारों को ध्यान रखना होगा, कि आवेदन से पहले आवश्यक विवरण जैसे नाम, जन्म तिथि, मेल पता और अन्य विवरण के साथ पंजीकरण करना होगा। इसके बाद, उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेज अपलोड करके आवेदन पत्र भरना होगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेब पोर्टल पर विजिट करना होगा। 

Edited By: Nandini Dubey