Move to Jagran APP

यहां जूनियर इंजीनियर के 322 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

गुजरात राज्य विद्युत निगम लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा25 अगस्त2021 को 35 वर्ष तक होनी चाहिए । हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमों के अनुसार आयु में छूट की अनुमति है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 04:10 PM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 04:11 PM (IST)
यहां जूनियर इंजीनियर के 322 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स
गुजरात राज्य विद्युत निगम लिमिटेड (Gujarat State Electricity Corporation Limited or GSECL)

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। गुजरात राज्य विद्युत निगम लिमिटेड (Gujarat State Electricity Corporation Limited or GSECL) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, जूनियर इंजीनियर (Junior Engineer) , विद्युत सहायक (Vidyut Sahak) और प्लांट अटेंडेंट ग्रुप 1 Plant Attendant Group I) के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके तहत कुल, 322 पोस्ट पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे जीएसईसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट gsecl.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन की लास्ट डेट का खासतौर पर ध्यानर रखें, क्योंकि एक बार एप्लीकेशन फॉर्म की लास्ट डेट बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत- 10 दिसंबर, 2021

ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट- 14 दिसंबर 2021

गुजरात राज्य विद्युत निगम लिमिटेड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 25 अगस्त, 2021 को 35 वर्ष तक होनी चाहिए । हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमों के अनुसार आयु में छूट की अनुमति है।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें आधिकारिक वेबसाइट से जूनियर इंजीनियर सहित अन्य किसी भी पद के लिए जारी विस्तृत अधिसूचना को ध्यान से देखना चाहिए। इसके बाद ही अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म मे कोई गड़बड़ी होने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। उम्मीदवारों को ध्यान रखना होगा, कि आवेदन से पहले आवश्यक विवरण जैसे नाम, जन्म तिथि, मेल पता और अन्य विवरण के साथ पंजीकरण करना होगा। इसके बाद, उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेज अपलोड करके आवेदन पत्र भरना होगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेब पोर्टल पर विजिट करना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.