Goa WRD Recruitment 2021: जल संसाधन विभाग (Water Resources Department, WRD),गोवा ने मल्टी टास्किंग स्टाफ, एमटीएस (Multi Tasking Staff) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है और 10 नवंबर तक चलेगी। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 190 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे डब्ल्यूआरडी की आधिकारिक वेबसाइट goa wrd.gov.in पर जाकर ऑनलाइन नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही अप्लाई करें, क्योंकि एप्लीकेशन फॉर्म में अगर कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 

इन तिथियों का रखें ध्यान

नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख- 22 अक्टूबर,2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की लास्ट डेट- 10 नवंबर, 2021

विभाग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, एमटीएस के पदों पर उम्मीदवारों की आयु विज्ञापन No.16-19/CE-WR/WCE66 की तिथि यानी 20 अक्टूबर तक अधिकतम आयु 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए आवश्यक विवरण के साथ भरे हुए आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी के साथ आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही हाल ही में स्व-सत्यापित पासपोर्ट आकार की तस्वीर के साथ चिपका कर फॉर्म को भेज सकते हैं। उम्मीदवारों को फॉर्म पर सिग्नेचर करने के बाद मुख्य अभियंता, जल संसाधन विभाग, सिंचाई भवन, पुलिस स्टेशन के पास, पोरवोरिम, गोवा के कार्यालय में भेज दिया जाएगा।

वैकेंसी डिटेल्स

मल्टी टास्किंग स्टाफ (पंप अटेंडेंट) -06

मल्टी टास्किंग स्टाफ (असिस्टेंट ऑपरेटर)-17

मल्टी टास्किंग स्टाफ (सुपरवाइजर)-152

मल्टी टास्किंग स्टाफ (मैकेनिक) -02

मल्टी टास्किंग स्टाफ (वर्क असिस्टेंट) -10

मल्टी टास्किंग स्टाफ (स्टाफ, इलेक्ट्रीशियन) -03

ऐसे होगा सेलेक्शन

उम्मीदवारों द्वारा लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर होगी। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Edited By: Nandini Dubey