Ecil recruitment 2020: अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल कर्मचारी राज्य बीमा निगम अस्पताल (Ecil) ने असिस्टेंट प्रोफेसर तथा एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर नियुक्तियां निकाली है। इन पदों पर जो भी कैंड्डीटे्स अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 25 अप्रैल तक चलेगी। इसलिए जो भी कैंड्डीटे्स अप्लाई करना चाहते हैं, वे फटाफट आवेदन कर दें। आवेदन करने के लिए कैंड्डीटे्स को ऑफिशियल वेबसाइट https://www.esic.nic.in/ पर जाकर आवेदन करना होगा।

ईसीआईएल असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 6 पद और एसोसिए के कुल 7 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से मास्टर ऑफ डेंटल सर्जरी डिग्री तथा अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए। वहीं एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी डिग्री समेत अन्य डिग्री होनी चाहिए।

ऐसे करें आवेदन:

असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट के पदों पर आवेदन करने के लिए कैंड्डीटे्स को ऑफिशियल वेबसाइट पर फॉर्म भरना होगा। इसके बाद कैंड्डीटे्स को डॉक्यूमेंट्स द डीन, ईएसआईसी डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, सेक्टर 15, रोहिणी नई दिल्ली पर भेजना होगा।

ऐसे होगा सेलेक्शन:

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन शार्ट लिस्ट तथा साक्षात्कार से किया जाएगा।

Posted By: Nandini Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस