नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Eastern Railway Recruitment 2020: पूर्व रेलवे ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए ऑर्थोपेडिक हॉस्पीटल, हावड़ा में मेडिकल प्रैक्टिशनर्स और पैरा-मेडिकल स्टाफ की

संविदा के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों के लिए पूर्व रेलवे द्वारा वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन कल, 31 मार्च 2020 को किया जा रहा है।

पूर्व रेलवे द्वारा 29 मार्च 2020 को जारी नोटिस के अनुसार, निर्धारित योग्यता मानदंड रखने वाले उम्मीदवार 31 मार्च को सुबह 11 बजे से आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में सीधे भाग ले सकते हैं। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय, ऑर्थोपेडिक हॉस्पीटल, पूर्व रेलवे, 222, बिप्लाबी हरेन घोष भवन, सरनी, हावड़ा – 711101 में उपस्थित होना होगा।

वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को सभी प्रमाण-पत्रों की मूल प्रतियों के साथ-साथ, स्व-प्रमाणित प्रतिलिपियां और दो पासपोर्ट साइज फोटो साथ ले जाने होंगे।

पूर्व रेलवे में मेडिकल प्रैक्टिशनर्स और पैरा-मेडिकल स्टाफ की संविदा के आधार पर भर्ती एक माह के लिए की जानी है जिसे आवश्यकतानुसार आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

मेडिकल प्रैक्टिशनर्स और पैरा-मेडिकल स्टाफ, दोनो ही श्रेणियों के पदों के लिए फ्रेश और रिटायर्ड ऑफिसर आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिए हो रहे हैं वॉक-इन-इंटरव्यू

-मेडिकल प्रैक्टिशनर – 10 पद

-स्टाफ नर्स – 10 पद

-फार्मासिस्ट – 04 पद

-ओटी असिस्टेंट – 06 पद

-हॉस्पीटल हाउसकीपिंग असिस्टेंट – 14 पद

इतनी मिलेगी सैलरी

जीडीएमओ के पद पर 75 हजार रुपये प्रतिमाह, स्पेशियलिस्ट पद पर 95 हजार प्रतिमाह और सुपर स्पेशियलिस्ट पर 1.15 लाख प्रतिमाह का वेतन दिया जाएगा। वहीं, पैरा मेडिकल स्टाफ पदों पर रेलवे में नियमित पैरा मेडिकल स्टाफ के समकक्ष वेतन दिया जाएगा।

अधिक जानकारी यहां देखें

Posted By: Rishi Sonwal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस